छत्तीसगढ

फिल्म बस्तर 2024 में होगी रिलीज, देखें पोस्टर……

रायपुर। मानना पड़ेगा कि ‘द केरल स्टोरी’ के मेकर विपुल अमृतलाल शाह दूर की सोच रखते हैं. इसी साल उनकी बहुचर्चित और रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ आई थी,

जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था. इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है. फिल्म ने टिकट खिड़की पर 256 करोड़ की कमाई के साथ शानदार सफलता दर्ज की. वहीं अब उन्होंने एक और सीरियश इशू पर बनने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है.

अब प्रोड्यूसर ने एक नई फिल्म की घोषणा कर दी है. ‘द केरल स्टोरी’ की ये मश्हूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जोड़ी अब एक बार फिर से साथ आ रही है, जिसका टाइटल ‘बस्तर’ है. निर्माताओं ने एक अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ अपने दूसरी फिल्म की घोषणा की. इस पोस्ट में हम देख सकते हैं कि शांतिपूर्ण माहौल के बीच, फिल्म का टाइटल लाल रंग से रंगा हुआ दिखाई दे रहा है. ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. इस फिल्म की स्टारकास्ट को भी फिलहाल सीक्रेट रखा गया है.

फिल्म का टाइटल और अनाउंसमेंट पोस्टर भी इस बात की गवाही देता है, जिसपर लिखा है, “एक और सच्चाई जो देश को चौंका देगी. वहीं टाइटल अनाउंसमेंट पोस्टर में भी लिखा गया है कि, “छिपा हुआ सच जो देश में तूफान लेकर आएगा.” जाहिर है, तूफान तो विपुल की पिछली फिल्म द केरल स्टोरी से भी जबरदस्त आया था. अब इस बार डायरेक्टर-प्रोड्यूसर कौन सा जलजला लाने की तैयारी में हैं,

ये तो वक्त ही बताएगा. बस्तर को नक्सलाइट एरिया माना जाता है. ऐसे में मेकर किस टॉपिक पर अपनी नजर गड़ाए बैठे हैं, ये देखना जरूर दिलचस्प होगा. फिल्म का अनाउंसमेंट पोस्टर काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है. जिसने लोगों के अंदर एक उत्सुकता भी पैदा कर दी है. फिल्म के बारे में लोग ज्यादा जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

हालांकि मेकर्स ने फिल्म और उसकी कहानी के बारे में अभी ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं रखी है. लेकिन कहा जा रहा है कि विपुल अमृतलाल शाह की आगामी फिल्म एक और चौंकाने वाली और आंखें खोलने वाली होगी, जो एक और सच्ची घटना से प्रेरित होगी.

विपुल अमृतलाल शाह, ‘आंखें’, हॉलिडे, फोर्स, कमांडो, ‘वक्त’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘सिंह इज किंग’, ‘द केरल स्टोरी’, सनक, ब्लॉकबस्टर वेब शो ह्यूमन जैसी फिल्मों के साथ अपनी फिल्मोग्राफी के लिए फेमस हैं. बस्तर फिल्म को लास्ट मॉन्क मीडिया के सहयोग से सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड बैनर तले बनाया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button