छत्तीसगढ

छोटे भाई गिरफ्तार, कटर से काट दिया था बड़े भाई का गला….

सम्यक नाहटा, दुर्ग। भिलाई के नंदिनी थाना क्षेत्र में 24 मार्च को मिले अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई है। शव की पहचान राजेंद्र कुमार जंघेल के रूप में हुई है। जांच में पता चला

कि उसकी हत्या उसके छोटे भाई अमरनाथ जंघेल ने ही की है। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अमरनाथ ने बताया कि उसका बड़ा भाई राजेंद्र जंघेल नशे का आदी था। वो अपनी शराब की लत के कारण अपने माता-पिता को बहुत परेशान करता था,

जिससे उनका जीना मुश्किल हो गया था। 24 मार्च को वो अपने भाई को अपनी बाइक पर बिठाकर जामुल देसी शराब दुकान लेकर गया। यहां देसी शराब की 3 बोतल उन्होंने खरीदी। फिर राजेंद्र जंघेल को लेकर वो बाइक से बोड़ेगांव अरसनारा के पास आ गया। शाम 5 बजे दोनों ने साथ मिलकर मसाला शराब पी।

आरोपी ने बताया कि उसने अपने भाई को इतनी शराब पिला दी कि वो बेसुध हो गया। इसके बाद उसने साथ में लाए कटर से उसका गला काट दिया।

आरोपी ने बताया कि हत्या के बाद वो पास के ही गांव से 2 प्लास्टिक की बोरी खरीदकर ले आया। उसने मृतक के शरीर से कपड़ों को कटर से काटकर हटा दिया।

इसके बाद शव को बोरी में सिर और पैर की तरफ से अलग-अलग दो बोरियों में भरकर कुछ ही दूरी पर मेड़ और नाली के बीच में डालकर छोड़ दिया। कपड़ों को भी वहीं छोड़कर फरार हो गया। जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button