विदेश

मुझे जबरदस्ती अगवा… नसरुल्लाह के लिए पाकिस्तान जाने वाली अंजू ने अरविंद से क्या कहा…

अंजू को पाकिस्तान से वापस आए कई दिन बीत चुके हैं। वह अब भारतीय पति अरविंद से तलाक की कोशिश कर रही है।

हालांकि, अरविंद तैयार नहीं है और वह साइन करने से इनकार कर रहा है। अंजू अपने दोनों बच्चों के साथ रह रही है। उसका कहना है कि वह पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह के साथ ही रहना चाहती है।

कागजी कार्रवाई पूरी करके वह नसरुल्लाह को भारत भी बुलाना चाहती है। इस बीच, एक इंटरव्यू में अंजू ने बताया कि जब वह पाकिस्तान से वापस आई थी, तो उसने अरविंद को बताया कि उसे जबरदस्ती अगवा नहीं किया गया था, बल्कि वह अपनी मर्जी से पाकिस्तान गई थी।

‘मुझे जबरदस्ती अगवा…’
एक इंटरव्यू में ‘जी न्यूज’ से बात करते हुए अंजू ने बताया, ”मुझे जबरदस्ती अगवा नहीं किया गया था। मैं अपनी मर्जी से गई थी। 

इस तरह से मैंने सब अरविंद से क्लियर कर दिया।” वहीं, अरविंद ने भिवाड़ी में अंजू के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसको लेकर अंजू से पुलिस ने पूछताछ भी की थी।

इसमें भी पूछा गया कि मेरे साथ कोई जबरदस्ती तो नहीं की गई थी पाकिस्तान जाने के दौरान। इस पर मैंने जवाब दिया कि मेरे पास लीगल कागज थे। अपनी मर्जी से ही पाकिस्तान में रुकी थी और जब आना था तो आ गई अपनी सुरक्षा के हिसाब से।

‘पाकिस्तान में किससे हुई मुलाकात, घर में कौन-कौन’
जब पाकिस्तान से अंजू भारत आई तो बॉर्डर पर उससे कुछ देर के लिए पूछताछ भी की गई थी। इस दौरान पूछताछ में पूछा गया कि पाकिस्तान में अंजू का रूटीन क्या था, वहां अंजू किस-किससे मिली थी? कहां-कहां घूमने गई थी।

घर में कौन-कौन है? यह सभी सवाल अंजू से पूछे गए थे, जिसका जवाब अंजू ने दिया था। वहीं, जब जुलाई महीने में अंजू पाकिस्तान गई थी, तो कुछ दिनों के बाद उसका एक नसरुल्लाह के साथ वीडियो सामने आया था।

इसको प्री वेडिंग शूट का नाम दिया गया था। हालांकि, अंजू ने इसे प्री वेडिंग शूट का नाम देने से इनकार कर दिया। उसने बताया कि वह प्री वेडिंग शूट नहीं था। अंजू ने कहा, ”जहां रहते थे, उसी के पास का इलाका था। यदि प्री वेडिंग शूट के लिए जाते तो पूरी तरह से तैयार होकर जाती।” 

Post Views: 3

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button