राज्य

तेजस्वी यादव नीट पेपर लीक जांच में पूछताछ के लिए तैयार

उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा के द्वारा तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम कुमार का नाम नीट पेपर लीक मामले में आने पर तेजस्वी यादव ने भाजपा पर मामले को डाइवर्ट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा मामले को डाइवर्ट करना चाहती है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि नीट धांधली मामले में अगर प्रीतम कुमार का नाम आता है तो उनको उनको बुलाकर पूछताछ कर लिया जाय। तेजस्वी ने कहा है की जरूरत इस बात की है तो बुला कर पूछताछ कर ले जो भी दोषी है, उन्हें गिरफ्तार करें। अगर इन लोगों से नहीं हो रहा है तो मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बोल देता हूं कि जो भी दोषी हैं उनको गिरफ्तार करें।

उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा को नहीं है कोई ज्ञान 

तेजस्वी ने सीधा तौर पर कहा कि जो इंजीनियर गिरफ्तार हुआ है वह बेनिफिशियरी हो सकता है लेकिन मास्टरमाइंड अमित आनंद और मास्टरमाइंड नितेश कुमार है।  उन्होंने कहा कि हम लोगों ने फोटो भी साझा कर दिया है। तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा पर हमला करते हुए कहा  कि उन्हें कोई ज्ञान नहीं है।  तेजस्वी यादव ने सिस्टम पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि शिक्षक भर्ती के जो आरोपी थे वह बिना जेल गए बाहर-बाहर बिल भी ले लिया। हम लोगों को सारी जानकारी है। तेजस्वी ने कहा कि पूरे मामले को डायवर्ट कर हमसे जोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम तो कह ही रहे हैं कि जिनको जो जांच करनी है, कर ले।

प्रधानमंत्री हर मामले पर हैं मौन 

अंतिम में तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घेरते हुए कहा कि जब से प्रधानमंत्री बिहार का लगातार दौरा कर रहे हैं तब से बिहार में पुल गिर रहा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि और कुछ ना कुछ हो ही रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री हर मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।       

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button