मनोरंजन

ईशान खट्टर ने दिखाई अपनी हॉलीवुड डेब्यू की पहली झलक

ईशान खट्टर की गिनती हिंदी सिनेमा के प्रतिभाशाली और उभरते कलाकारों में होती है। वह बतौर मुख्य अभिनेता पहली बार फिल्म 'धड़क' में नजर आए थे। इस फिल्म के लिए उनकी काफी सराहना हुई थी। अब एक बड़ी छलांग मारते हुए वह जल्द ही हॉलीवुड सीरीज में नजर आएंगे। वह 'द परफेक्ट कपल' सीरीज से हॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। हाल में ही इसका पहला टीजर जारी किया गया, जिससे अभिनेता के फैंस काफी उत्साहित हैं। अभिनेता अपनी इस आगामी सीरीज से एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। 

ईशान ने सीरीज में अपने किरदार की एक झलक साझा की है, जिसमें वह शॉवर लेते दिख रहे हैं। इस टीजर वीडियों में एक शादी-शुदा कपल दिखाई देता है, जिसे निकोल किडमैन और लिव श्रेइबर ने निभाया है। ये कपल अपने शादी को लेकर चर्चा करते नजर आते हैं। इसके बाद चीजें तेजी से बदल जाती हैं, जब उनके आवास पर एक लाश पाई जाती है। इस सीरीज में ईशान के अलावा निकोल किडमैन, लिव श्रेइबर, डकोटा फैनिंग और मेघन फाह आदि कलाकार भी नजर आने वाले हैं। 

अभिनेता द्वारा 'द परफेक्ट कपल' का टीजर वीडियो साझा करने के बाद से ही उन्हें लगातार शुभकामनाएं दी जा रही हैं। उनके फैंस समेत फिल्म जगत की कई शख्सियतों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेता के पिता ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शाबाशी देते हुए लिखा, "वाह।" जोया अख्तर ने लिखा, "वाह, टीजर काफी अच्छा दिख रहा है।" इनके अलावा अभिनेता की फिल्म पिप्पा में उनकी सह-कलाकार रहीं अभिनेत्री सोनी राजदान ने लिखा, "वाह, इसके लिए अब इंतजार नहीं कर सकती।" इसके साथ ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड चांदनी बैंज ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "क्या टीजर है।"

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान ईशान खट्टर ने अपनी इस भूमिका को लेकर बातचीत की थी। उन्होंने कहा था, "यह एक दिलचस्प भूमिका है और एक भारतीय तथा दक्षिण एशियाई अभिनेता के लिए यह मुश्किल से मिलने वाली भूमिका है।" इस दौरान उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा था कि उन्हें आशा है कि यह कलाकारों के लिए और नए अवसर लाएगा और यह हमारे तथा उनके दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव होगा। बताते चलें कि सुजैन बियर द्वारा निर्देशित इस सीरीज में छह एपिसोड्स होंगे। यह सीरीज 5 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button