मनोरंजन

ऋचा चड्ढा और अली फजल की बेटी की पहली झलक पर सेलेब्स ने दी बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल के घर नन्हीं बिटिया रानी ने 16 जुलाई को जन्म लिया था। बच्ची के स्वागत के बाद बॉलीवुड सेलेब्स लगातार ऋचा और अली को माता-पिता बनने की बधाई दे रहे हैं। हाल ही में अली ने अपनी बच्ची की पहली झलक साझा की थी, जिसके बाद से बधाई का सिलसिला चलता जा रहा है।

अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा अपनी बेटी के आगमन से बेहद खुश हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में उन्होंने अपनी बेटी का स्वागत किया। कल ही उन्होंने अपनी बेटी के पैरों की एक प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल अकाउंट इंस्टाग्राम पर साझा की थी, जिसके बाद से ही बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, तब्बू समेत कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में उन पर प्यार बरसाया है।

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नन्ही परी के पैरों की एक प्यारी तस्वीर साझी की थी। तस्वीर के साथ, जोड़े ने एक नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया गया। नोट में लिखा था, "हमारे जीवन के सबसे बड़े कोलाब की घोषणा करने के लिए एक कोलाब पोस्ट कर रहे हैं!! हम वास्तव में धन्य हैं। हमारी बच्ची हमें बहुत व्यस्त रखेगी। इसलिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।"
 
अली और ऋचा के इस लाजवाब पोस्ट के बाद कई सेलेब्स के लगातार कमेंट और बधाई आ रही है। 'औरों में कहां दम था' अभिनेत्री तब्बू ने लाल रंग के हार्ट इमोजी बनाकर अपना प्यार और बधाई ऋचा और अली के मां-बाप बनने की खुश में दी। वहीं, जरीन खान ने लिखा, 'मुबारक हो', टीवी अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने लिखा, 'बधाई हो दोस्तों', इन दिनों वैसे तो प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने अपने बीजी सैड्यूल से वक्त निकालकर ऋचा और अली को नन्हीं परी के आने की बधाई देते हुए लिखा, 'बधाई'। सोहा अली खान ने लिखा, 'बहुत-बहुत-बहुत बधाई हो'। तापसी पन्नू ने लिखा, 'दोनों को ढ़ेर सारी बधाई, क्या दुआ पाई है'। तो वहीं सभी का ध्यान अंगद बेदी के कमेंट ने ध्यान खींचा, उन्होंने लिखा, 'भगवान आपकी रक्षा करे और इस सुनहरे पल को जमकर एंजॉय करो। भोली-गुड्डू का लाडो'। दीया मिर्जा ने लिखा, 'सिर्फ बहुत सारा प्यार हमेशा'। हीरामंडी अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने लिखा, 'बधाई हो'।  
 
ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 2022 में शादी की थी। इस साल की शुरुआत में ऋचा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। ऋचा चड्ढा निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में नजर आई थीं। दूसरी ओर, अली फजल हाल ही में 'फुकरे 3' में नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button