मनोरंजन

राम चरण-चिरंजीवी के फैंस के लिए खुशखबरी: ‘गेम चेंजर’ और ‘विश्वंभरा’ पर नया अपडेट जारी

साउथ सिनेमा के दो मेगा स्टर राम चरण और चिरंजीवी की फिल्मों का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार करते हैं। दोनों ही स्टार्स की फिल्म 'गेम चेंजर' और 'विश्वंभरा' इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' और मेगा स्टार चिरंजीवी की फिल्म 'विश्वंभरा' की से जुड़ी हर जानकारी पर उनके प्रशंसकों की नजरें रहती हैं। अब इन दोनों स्टार्स की फिल्मों को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

राम चरण और चिरंजीवी के प्रशंसकों के लिए 'गेम चेंजर' और 'विश्वम्भरा' के बारे में जो जानकारी सामने आई है, उससे प्रशंसक बेहद खुश हो जाएंगे। शंकर शानमुगम द्वारा निर्देशित और ग्लोबल स्टार राम चरण अभिनीत गेम चेंजर की शूटिंग लगभग पूरी होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 15 अगस्त, 2024 को फिल्म 'गेम चेंजर' का एक टीजर आ सकता है, हालांकि इसकी अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं, मेगा स्टार चिरंजीवी वशिष्ठ मल्लिदी द्वारा निर्देशित एक सामाजिक-काल्पनिक फिल्म 'विश्वम्भरा' के प्रशंसकों के लिए भी एक खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  फिल्म के निर्माता चिरु के जन्मदिन यानी की 22 अगस्त, 2024 को फिल्म की एक शानदार झलक रिलीज करने की योजना बन रही है। हो सकता है कि 22 अगस्त से पहले इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो जाए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' दिसंबर में रिलीज हो सकती है, जबकि 'विश्वम्भरा' 10 जनवरी, 2025 को रिलीज हो सकती है। 

मेगास्टार चिरंजीवी और तृषा कृष्णन की आगामी फिल्म 'विश्वंभरा' अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है। यह एक सामाजिक-फैंटेसी फिल्म होगी। निर्देशक वशिष्ठ मल्लीदी की फिल्म में तृषा कृष्णन मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी। फिल्म में सुरभि, राम्या पसुपलेटी, ईशा चावला, और अश्रिता वेमुगंती नंदूरी जैसे शानदार कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विश्वंभरा' का निर्माण यूवी क्रिएशन्स द्वारा 250 करोड़ रुपये से अधिक के भारी बजट पर किया जा रहा है। डायलॉग साई माधव बुर्रा द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता एमएम कीरावानी का है। 'विश्वंभरा' 10 जनवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

राम चरण की आगामी फिल्म 'गेम चेंजर' का फैंस पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग चल रही है। 'गेम चेंजर' के सेट से राम चरण और कियारा आडवाणी का लुक सोशल मीडिया पर कई बार लीक हो चुका है, जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर प्रशंसकों का उत्साह और अधिक बढ़ गया है। बता दें 'गेम चेंजर' का निर्देशन एस. शंकर कर रहे हैं। फिल्म में राम चरण के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इसके अलावा जयराम, अंजलि, प्रकाश राज और नासर जैसे स्टार्स भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button