छत्तीसगढराज्य

जुलाई माह में जारी सीएम हेल्प लाईन की रैकिंग में ग्रेड ‘ए’ के साथ दूसरे स्थान प्राप्त करने पर आयुक्त नगरीय निकाय ने निगम आयुक्त डीके शर्मा को भेजा बधाई पत्र

सिंगरौली
 प्रदेश में नागरिको के शिकायतों के त्वारित एवं संतुष्टि से निराकरण हेतु राज्य शासन द्वारा 181 सीएम हेल्प लाईन का संचालन किया जा रहा है। सीएम हेल्प लाईन के माध्यम से नागरिको द्वारा अपनी समस्याओ के तुरंत निराकरण हेतु शिकायत दर्ज कराई जाती है। जिसका संबंधित विभाग द्वारा निराकरण किया जाता है। जुलाई माह की राज्य स्तर पर जारी होने वाली सीएम हेल्प लाईन रैकिंग में नगर निगम सिंगरौली ने आयुक्त श्री डी.के शर्मा के नेतृत्व में 95.19 प्रतिशत के साथ दूसरे स्थान प्राप्त किया l जिसके चलते संचालक नगरीय विकास एवं आवास विभाग के आयुक्त  द्वारा जुलाई माह में जारी सीएम हेल्प लाईन की रैकिंग में ‘ए’ ग्रेड प्राप्त करने पर बधाई पत्र भेजा गया है।
उन्होंने कहा कि सी.एम. हेल्पलाइन (181) में दर्ज शिकायतों का आपके द्वारा व्यक्तिगत रुचि लेते हुए निराकरण कराया जा रहा है। नगर पालिक निगम सिंगरौली द्वारा नगर निगमों की श्रेणी, अंतर्गत सी.एम. हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों के निराकरण में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए माह जुलाई 2024 में 95.19 प्रतिशत वेटेज स्कोर प्राप्त कर ’A-ग्रेड’ के साथ प्रदेश स्तर पर दूसरा स्थान प्राप्त किया है। इसके लिए  विभाग की ओर से, आपको एवं नगर निगम सिंगरौली में सी.एम. हेल्पलाइन का कार्य कर रहे सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के कार्य की सराहना करता हू। उन्होंने पत्र में कहा कि मैं आशा करता हूँ कि, भविष्य में भी आप इसी निष्ठा व समर्पण से आगे भी कार्य कर अपने निकाय को उत्कृष्ट स्थान पर रखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button