मनोरंजन

अनीस बज्मी की ‘नो एंट्री 2’ में महिला किरदारों की कास्टिंग शुरू, इस महीने से शुरू होगी शूटिंग

हिट कॉमेडी 'नो एंट्री' के प्रशंसित निर्देशक अनीस बज्मी अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट 'नो एंट्री 2' की तैयारी कर रहे हैं। 'भूल भुलैया 3' के सफल समापन के बाद, बज्मी ने इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल के लिए मुख्य अभिनेत्री की तलाश शुरू कर दी है। 2005 में रिलीज हुई मूल फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान और ईशा देओल जैसे कलाकारों ने अभिनय किया था, जिसमें लारा दत्ता, सेलिना जेटली और बिपाशा बसु का उल्लेखनीय प्रदर्शन था। जैसे ही बज्मी 'नो एंट्री 2' के लिए मंच तैयार कर रहे हैं, वह प्रशंसकों को प्रसन्न करने के लिए हास्य और मनोरंजन का एक और दौर देने का वादा करते हैं।

महिला किरदारों की कास्टिंग शुरू 

वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर की दोहरी भूमिकाओं वाली फिल्म 'नो एंट्री 2' का निर्माण दिसंबर 2024 तक शुरू होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अनीस बज़्मी और निर्माता बोनी कपूर अगस्त के मध्य में 'नो एंट्री 2' के लिए कास्टिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। यह फिल्म मनोरंजन को दोगुना करने का वादा करती है, जिसमें इसके मुख्य कलाकार दोहरी भूमिका निभाएंगे, और इसमें सात महिला किरदारों का एक महत्वपूर्ण समूह भी शामिल होगा। 

दिसंबर 2024 में शुरू होगी शूटिंग 

रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि अनीस बज्मी 'नो एंट्री 2' को लेकर बेहद उत्साहित हैं और बेसब्री से शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। उनका मानना है कि यह फिल्म हाल के वर्षों में उनके द्वारा बनाई गई सबसे मजेदार पटकथाओं में से एक है। बज्मी के अनुसार, 'नो एंट्री 2' उनके बेहतरीन कामों में से एक है। निर्देशक, दिसंबर 2024 में प्रोडक्शन शुरू होने पर इस फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए उत्साहित है। 

2025 में रिलीज होगी 'नो एंट्री 2'?

अनीस बज्मी एक लेखक और निर्देशक के रूप में 'नो एंट्री 2' पर काम करेंगे। वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर सहमति जता दी है और तीनों फिल्म के लिए उत्साहित भी हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस साल फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और यह 2025 में सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी, जो पहले भाग के 20 साल पूरे होने का जश्न भी होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button