राज्य

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने की सुनीता केजरीवाल से मुलाकात

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज नई दिल्ली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की।

केजरीवाल के माता-पिता से भी मिले उद्धव ठाकरे

इस दौरान वह मुख्यमंत्री केजरीवाल के माता-पिता से भी मिले। इस दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा मौजूद थे। शिवसेना (यूबीटी) के राज्यसभा सांसद संजय राउत भी ठाकरे के साथ थे।

कल राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे से की थी मुलाकात

इससे पहले बुधवार को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों को की तैयारियों को लेकर उद्धव ठाकरे ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस के संगठन महासचिव के. सी. वेणुगोपाल और इंडिया गठबंधन के कुछ अन्य नेताओं से मुलाकात की थी।

इस मुलाकात में उन्होंने संकेत दिया था कि वह अक्टूबर में होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में महा विकास आघाड़ी (एमवीए) की तरफ से मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनने के लिए तैयार हैं।

मुलाकात के दौरान ठाकरे के साथ उनके बेटे आदित्य और राज्यसभा सदस्य संजय राउत भी थे। उनका गुरुवार को कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिलने का कार्यक्रम है।

दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले यह अहम मुलाकात मानी जा रही है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अक्टूबर-नवंबर में चुनाव हो सकते हैं। हालांकि अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं है। लेकिन चुनावी राज्यों में ऐसी मुलाकातों को चुनाव से जोड़कर देखा जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button