मनोरंजन

‘फ्रोजन 3’ सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल, ‘हॉपर्स’ की भी तारीख सामने आई

'फ्रोजन 3' को आधिकारिक तौर पर रिलीज डेट मिल चुकी है। वॉल्ट डिज्नी एनिमेशन की मुख्य रचनात्मक अधिकारी जेनिफर ली द्वारा डी23 में 'फ्रोजन 3' की पहली झलक दिखाई गई थी, वहीं अब उसके कुछ दिनों बाद निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है। इसके साथ ही पिक्सर की 'हॉपर्स' की रिलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है।

फ्रोजन 3 की रिलीज की तारीख

'फ्रोजन 3' को इस बार भी 'थैंक्सगिविंग' से पहले रिलीज करने की योजना बनाई गई है। डी23 में शुक्रवार की रात डिज्नी की प्रस्तुति में यह संकेत दिया गया था कि थ्रीक्वल फ्रोजन 3 साल 2027 में आएगी। वहीं, अब आधिकारिक रिलीज डेट सामने आ गई है। 'फ्रोजन 3' 24 नवंबर 2027 को सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी। इसके साथ ही इस बात की जानकारी पहले ही मिल चुकी है कि फिल्म के चौथे भाग पर भी काम चल रहा है।

'थैंक्सगिविंग' से पहले रिलीज होगी 'फ्रोजन'

पहली 'फ्रोजन' फिल्म 2013 में पांच दिनों के लिए एक थिएटर में सीमित रूप से प्रदर्शित हुई थी। उसके बाद 'थैंक्सगिविंग' से पहले बुधवार को बड़े पैमाने पर प्रदर्शित हुई थी। 'फ्रोजन 2' 2019 में 'थैंक्सगिविंग' से पहले शुक्रवार को में रिलीज हुई थी। 'फ्रोजन' में क्रिस्टन बेल और इदीना मेंजेल ने अभिनय किया था। फिल्म ने 1.28 बिलियन डॉलर कमाए थे। वहीं 2019 में 'फ्रोजन 2' ने 1.45 बिलियन डॉलर की कमाई की थी। दोनों फिल्मों ने मिलकर 2.72 बिलियन डॉलर की कमाई की थी।

'हॉपर्स' की रिलीज डेट का भी खुलासा

इसके अलावा पिक्सर की नई फिल्म 'हॉपर्स' की भी रिलीज डेट सामने आई है। यह फिल्म 6 मार्च, 2026 को रिलीज होगी। वार्नर ब्रदर्स के पास 'द कैट इन द हैट' का एनिमेटेड संस्करण है। 'हॉपर्स' में जॉन हैम और बॉबी मोयनिहान ने अपनी आवाज दी है। शुक्रवार को होंडा सेंटर में डिज्नी की डी23 में शीर्षक की घोषणा की गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button