मनोरंजन

फिल्म ‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, दूसरे दिन की कमाई और एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ ने अपने ओपनिंड डे पर गदर मचा दिया.  फिल्म का इतना हाईप हो गया था कि उम्मीद की जा रही थी कि वह पहले दिन खूब नोट छापेगी. हालांकि इस फिल्म ने उम्मीदों से कहीं बेहतर परफॉर्म किया और महाबंपर ओपनिंग की. जबरदस्त शुरुआत के बाद ये भी उम्मीद थी की शुक्रवार को वर्किंग डे होने के चलते फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिलेगी. लेकिन दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट के आंकड़े तस्दीक कर रहे हैं कि ये सेकंड डे भी छप्पर फाड़ कमाई करेगी.

दूसरे दिन के लिए ‘स्त्री 2’ की कितनी हुई एडवांस बुकिंग?

स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ हुई हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री 2’ को  अक्षय कुमार की ‘खेल-खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ से क्लैश करना पड़ा है, हालांकि ‘स्त्री 2’ इन दोनों फिल्मो को धोते हुए टिकट खिड़की पर एकतरफा कमाल कर रही है और किसी दूसरी फिल्म को सिनेमाघरों में चलने ही नहीं दे रही है. फिल्म को मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन में शानदार रिस्पॉन्स मिला है.

‘स्त्री 2’ने इंडियन  बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग के जरिये पहले दिन के लिए 23.36 करोड़ की सकल (अवरुद्ध सीटों को छोड़कर) का कलेक्शन किया था. हालांकि फिल्म की दूसरे दिन की प्री-सेल में भारी गिरावट देखी गई है. ‘स्त्री 2’ ने अपनी रिलीज के ने दूसरे दिन के लिए कुल 8 करोड़ (ब्लॉक सीटों को छोड़कर) के टिकट बेचे हैं. अगर कैलकुलेशन की जाए, तो शुरुआती दिन की तुलना में दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग में 65.75 फीसदी की गिरावट आई है.लेकिन वर्किंग डेज को देखते हुए ये अच्छा नंबर है   

दूसरे दिन कितनी कमाई कर सकती है ‘स्त्री 2’?

बता दें कि फिल्म के दूसरे दिन के लिए 2.35 लाख से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है. इन सबके बीच स्त्री 2 पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ एंजॉय कर रही हैं. और पूरे सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ हो रही है. ऐसे में पूरे दिन जोरदार वॉक-इन देखने की उम्मीद है. वहीं दूसरे दिन 8 करोड़ की एडवांस बुकिंग के साथ फिल्म आराम से 22-23 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है.

‘स्त्री 2’ 2018 में आई ‘स्त्री’ का सीक्वल है.

‘स्त्री 2’ अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है. ये फिल्म साल 2018 में आई ‘स्त्री’ की सीक्वल है, फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार के कैमियो को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button