मनोरंजन

फिल्म ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 8वें दिन में किया शानदार कलेक्शन, 300 करोड़ हुई पार

'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बन चुकी है. इस फिल्म का 15 अगस्त को अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा सहित कई फिल्मों के साथ महाक्लैश हुआ था. लेकिन 'स्त्री 2' ने इस सबका पानी भरवा दिया है. जहां अक्षय और जॉन की फिल्मे थिएटर्स में दर्शकों की राह तकती नजर आ रही हैं तो वहीं 'स्त्री 2' के सभी शोज के बाहर हाउसफुल के बोर्ड लगे हैं. इसी के साथ श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी हर दिन शानदार कलेक्शन कर रही है. चलिए यहां जानते हैं इस फिल्म ने रिलीज के 8वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

'स्त्री 2' ने आठवें दिन कितनी की कमाई?

'स्त्री 2' ने ऑडियंस पर ऐसा जादू कर दिया है कि इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में हर दिन दर्शकों की खूब भीड़ उमड़ रही है. वैसे इसकी कहानी में दम भी है और स्टारकास्ट की परफॉमेंस भी शानदार है. जिसके चलते 'स्त्री 2' इस वक्त तमाम नई फिल्मों की भीड़ के बीच भी बॉक्स ऑफिस पर एकछत्र राज कर रही है. फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में खूब धमाल मचाया और अब ये दूसरे वीक में एंट्री कर चुकी है. वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो मैडॉक फिल्म के मुताबिक 'स्त्री 2' ने एक हफ्ते में 289.6 करोड़ की कमाई की है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे गुरुवार की कमाई के आंकड़े आ गए हैं.मैडॉक फिल्म द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबित 

'स्त्री 2' ने रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को 18.2 करोड़ की कमाई की है.
इसी के साथ 'स्त्री 2' का 8 दिनों का कुल कलेक्शन अब 308.00करोड़ रुपये हो गया है.
वहीं वर्ल्डवाइड 'स्त्री 2' ने 428 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

300 करोड़ के पार हुई 'स्त्री 2'

इस साल कल्कि 2898 एडी के बाद 'स्त्री 2' ही है जिसने बॉक्स ऑफिस की रौनक बढ़ा दी है. इस फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है और इसी के साथ 'स्त्री 2' ने खूब कारोबार भी कर लिया है. वहीं अब ये फिल्म 300 करोड़ के पार हो गई है और हिंदी में कल्कि 2898 एडी के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़कर  साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. 

'स्त्री 2' स्टार कास्ट

बता दें कि 'स्त्री 2' दिनेश विजान के सुपरनेचुरल यूनिवर्स की लेटेस्ट रिलीज फिल्म है. इस अमर कौशिक ने निर्देशित किया है. फिल्म में सरकटे के आतंक से चंदेरी गांव के लोग दहशत में हैंं. 'स्त्री 2' की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और आपारशक्ति खुराना ने अहम रोल प्ले किया है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button