छत्तीसगढराज्य

कांग्रेस का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन शुरू, बैज बोले- कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता नार्को टेस्ट के लिए तैयार

रायपुर

कांग्रेस ने प्रदेशव्यापी प्रदर्शन शुरू कर दिया है. बलौदाबाजार हिंसा मामले में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस पार्टी राजधानी के नमस्ते चौक पर विरोध प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस ने राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ पीसीसी चीफ दीपक बैज के नेतृत्व में प्रदेश के सभी जिलों में प्रदर्शन आयोजित किया है.

प्रदर्शन को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि “हिम्मत है तो नार्को टेस्ट करा लें. हमारा एक एक कार्यकर्ता नार्को टेस्ट करने को तैयार है. सभी कार्यकर्ता का हम नार्को टेस्ट कराने को तैयार है. नार्को टेस्ट से बड़ा कोई टेस्ट हो तो वो भी हम कराने को तैयार हैं.”

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि बलौदा बाजार मामले में सीबीआई जांच की हम मांग करते हैं. इस घटना पर आप जितना पर्दा डाल लो, एक दिन सच्चाई सामने आएगी. कांग्रेस पार्टी अब सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ते रहेगी. इस सरकार का जबतक पर्दाफाश नहीं करते, चुप नही बैठेंगे.

उन्होंने कहा कि भाजपा गलत फहमी में है. एक कार्यकर्ता को जेल भेजोगे 100 कार्यकर्ता लड़ने को तैयार हो जाएंगे. कोई डरने की जरूरत नहीं है. कांग्रेस का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता. आप 3 महीना जेल में रख सकते हैं. आप 1 साल भी जेल के अंदर रखें. कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता न्याय की लड़ाई लड़ने को तैयार है.

पीसीसी चीफ ने आगे कहा- आने वाले समय में मुखर्ता के साथ में हम लड़ने को तैयार हैं. ये सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. छत्तीसगढ़ की गाढ़ी कमाई को लूटने का काम कर रही है. जब तक असली दोषी गिरफ्तार नही होता, ये प्रोस्टेस्ट चलाता रहेगा. हमारी मांग है कि कांग्रेस पार्टी का नार्को टेस्ट कराया जाए.

बता दें, बलौदाबाजार आगजनी-हिंसा मामले में नोटिस की तामीली नहीं करने पर बलौदाबाजार पुलिस ने 17 अगस्त को कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है. भिलाई विधायक पर बलौदाबाजार में हिंसा भड़काने का आरोप लगा है. इस मामले को लेकर अब कांग्रेस ने राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेश व्यापी प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button