मनोरंजन

बिग फैट इंडियन वेडिंग करने का था दबाव: सोनाक्षी

मुंबई । शादी के बाद बालीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी थी। एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी से पूछा गया कि क्या उनके ऊपर बिग फैट इंडियन वेडिंग करने का दबाव नहीं था?
इस पर सोनाक्षी ने कहा कि उन्होंने अपने भाई कुश सिन्हा की वजह से बिग फैट इंडियन वेडिंग नहीं की। सोनाक्षी ने कहा, “बिग फैट इंडियन वेडिंग करने का दबाव था, लेकिन हम बहुत क्लियर थे कि हमें किस तरह की शादी चाहिए। अगर आप थोड़ा फ्लैशबैक में जाएं और मेरे भाई (कुश) की शादी याद करें, तो आपको याद आएगा कि उन्होंने बिग फैट इंडियन वेडिंग की थी। उनकी शादी के हर फंक्शन में लगभग 5,000 से 8,000 लोग थे। तभी मैंने अपनी मां से कह दिया था कि मेरी शादी ऐसे नहीं होगी।” सोनाक्षी ने आगे कहा, “हमारी जिंदगी में ये दिन सिर्फ एक बार आता है इसलिए हम इस दिन को बहुत खास बनाना चाहते थे। इसलिए हमने वैसी ही शादी की जैसी हम चाहते थे। कुछ दोस्त थे जो हमारे फैसले से खुश नहीं थे। उन्हें और ज्यादा फंक्शंस चाहिए थे जैसे हुमा, मेरा दोस्त और स्टाइलिस्ट मोहित।
मोहित मेरे पीछे पड़ा था कि ‘मैं चाहता हूं कि तुम अपनी शादी में पांच बार आउटफिट्स बदलो’, लेकिन मैंने सिर्फ एक बार बदला। ऐसे में वो नाराज हो गया। बता दें, सोनाक्षी और जहीर ने सात साल तक साथ रहने के बाद शादी की। उनके भाई कुश रिसेप्शन में शामिल हुए थे, लेकिन उनके भाई लव ने शादी अटेंड नहीं की थी। कुश ने साल 2015 में तरुणा अग्रवाल से शादी की थी। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रहे हैं। दोनों ने इसी साल परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button