मनोरंजन

‘कभी खुशी कभी ग़म’ के रॉबी, विकास सेठी का निधन: परिवार और फैंस में शोक की लहर

फिल्म और टीवी जगत से जब भी किसी की अचानक मौत की खबर सामने आती है, फैंस के बीच मातम पसर जाता है। सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो जाती हैं और लोग सवाल करने लगते हैं कि आखिर कैसे और क्यों हुआ। ठीक ऐसा ही हुआ जब बीते दिन टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर विकास सेठी की मौत की खबर सामने आई। 48 साल के एक्टर की मौत ने लोगों को हैरान और परेशान कर दिया। एक्टर के लिए हार्ट अटैक काल बना। अब उनकी मौत के बाद उनकी पत्नी ने पीटीआई से बातचीत की है और बताया कि मौत से पहले एक्टर के साथ क्या-क्या हुआ। 

नींद में हुई विकास की मौत
'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा' और 'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी शो ने विकास सेठी को घर-घर में पहचान दिलाई थी। अभिनेता विकास सेठी का शनिवार रात नासिक में दिल का दौरा पड़ने से नींद में निधन हो गया। विकास की पत्नी जाह्नवी सेठी के अनुसार वे एक फैमिली फंक्शन में भाग लेने के लिए नासिक गए थे। अभिनेता को उल्टी और दस्त हो रही थी, लेकिन वे अस्पताल नहीं जाना चाहते थे। हार्ट अटैक आने से नींद में ही मृत्यु हो गई।

पत्नी ने बताया क्या कुछ हुआ
उनकी पत्नी ने कहा, 'जब हम नासिक में अपनी मां के घर पहुंचे, तो उन्हें उल्टी और दस्त की शिकायत थी। वह अस्पताल नहीं जाना चाहते थे, इसलिए हमने डॉक्टर से घर आने को कहा। जब मैं सुबह रविवार को लगभग 6 बजे उन्हें जगाने गई तो वह इस दुनिया में नहीं थे। वहां के डॉक्टर ने हमें बताया कि शनिवार की रात को नींद में ही हार्ट अटैक आने के कारण उनकी मौत हुई।' जाह्नवी ने बताया कि उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल भेज दिया गया है। उनका अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में होगा। उनके परिवार में उनकी पत्नी और उनके जुड़वां बेटे हैं।

विकास सेठी के बारे में
विकास टेलीविजन पर एक जाना-पहचाना चेहरा थे। उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा', 'कसौटी जिंदगी की', 'ससुराल सिमर का' और 'ये वादा रहा' जैसे डेली सोप में भी काम किया था। वह 2001 की हिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का हिस्सा थे। इसमें उन्होंने पू (करीना कपूर) के डेट रॉबी का किरदार अदा किया था। उन्होंने 'दीवानापन', 'ऊप्स', 'मोध' और 'आईस्मार्ट शंकर' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो उनकी पहली शादी ज्यादा नहीं चली। पहली पत्नी अमिता के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए के चौथे सीजन का वो हिस्सा भी रहे थे। साल 2018 में उन्होंने जान्हवी से शादी की और 2021 में दोनों पेरेंट्स बने थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button