राज्य

साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में गोलीबारी, अफगानी जिम मालिक की हत्या

साउथ दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 में बीती रात ताबड़तोड़ फायरिंग कर अफगानी मूल के जिम मालिक की हत्या कर दी. जिस शख्स की हत्या की गई उसका नाम नादिर शाह बताया जा रहा है जो कि अफगान मूल का है. पुलिस को ग्रेटर कैलाश में करीब 6 से 8 राउंड फायरिंग की सूचना मिली. नादिर को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. 

ग्रेटर कैलाश में हत्या का मामला गैंगवार से जुड़ा
शुरुआत में पुलिस को यह गैंगवार से जुड़ा मामला लग रहा है. नादिर का दुबई में भी कारोबार है, वहीं उस पर कुछ आपराधिक मामले दर्ज हैं. नादिर रोहित चौधरी गैंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है, रोहित चौधरी गैंग लॉरेंस विश्नोई का विरोधी गैंग है. पुलिस टीम मौके पर जांच कर रही है. बताया ये भी जा रहा है कि नादिर शाह पुलिस की मुखबिरी भी करता था और उसका बदमाशों के साथ भी उठना-बैठना था. कहा ये भी जा रहा है कि उसके दिल्ली पुलिस में कई अधिकारी उसके दोस्त हैं.

नादिर शाह की हत्या की घटना
नादिर रात में सफेद रंग की टी शर्ट पहले जिम के बाहर खड़ा था. तभी रात करीब 10:40 बजे वहां एक लड़का चेक शर्ट पहनकर आता है. काली कार के बगल में खड़े किसी से बात कर रहे नादिर पर कई राउंड फायरिंग करता है. ताबड़तोड़ फायरिंग में नादिर बुरी तरह घायल हो जाता है. जिसके बाद सूचना मिलने पर उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

रोहित गोदारा गैंग से जुड़े पोस्ट में जिम्मेदारी का दावा
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी वायरल हो रही है, जिसमें नादिर शाह की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है. रोहित गोदारा नाम से एक पोस्ट लिखी गई है जिसमें लिखा है रोहित गोदारा बीकानेर गोल्डी बरार जो आज दिल्ली में नादिर का मर्डर हुआ, वो हमने कराया. जो हमारे भाई तिहाड़ में है. समीर बाबा भाई का मैसेज आया था कि वो हमारे दुश्मनों से मिलकर हमारे धंधों में रोड़ा बन रहा है. इसलिए हमने मरवा दिया. जो भी हमारे किसी दुश्मन का साथ देगा उसका यही हाल होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button