मध्यप्रदेश

स्कूल गए सात बच्चे लापता, परीक्षा देकर रात तक नही लौटे, दो थानो का पुलिस बल तलाश में जुटा

Missing : चिचोलीऋतिक राठौर । चिचोली इलाके के कई व्हाट्सएप ग्रुप पर चल रहे एक मैसेज ने प्रशासनिक अमले और पुलिस के होश उड़ा दिए है। मैसेज है की स्कूल परीक्षा देने गए 7 स्कूली बच्चे लापता हो गए है। ये बच्चे चुना हजूरी में सुबह परीक्षा देने गवा झडप से  स्कूल गए  थे। इनमे आधा दर्जन से ज्यादा स्कूली बच्चे लापता हो गए है। आशंका है की गांव और स्कूल के बीच पड़ने वाली  नदियों में बाढ़ आने की कारण बच्चे बीच में कही फंस गए है। बच्चो की तलाश में दो थाना क्षेत्रों का पुलिस बल मौके के लिए रवाना हुआ है। बच्चो के लापता होने की सूचना गांव से व्हाट्सअप ग्रुप पर मैसेज की गई थी।। 

बताया जा रहा है की चूना हजूरी हायर सेकंडरी स्कूल में गवाझडप गांव के बच्चे कक्षा 11 वी और 12 वी कक्षाओ में पढ़ने आते है।इस समय उनकी त्रैमासिक परीक्षाएं चल रही है। जिसके लिए छात्र सुबह 11 बजे परीक्षा देने गांव से चूना हजूरी गए थे। बताया जा रहा है की परीक्षा 4.30 बजे समाप्त होने के बाद उन्हे घर लौटना था। लेकिन वे रात नौ बजे तक भी न तो गांव लौटे है और न ही उनका कोई सुराग मिला है। चिचोली और बिजादेही थाना प्रभारियों ने इसकी पुष्टि की है। बिजादेही प्रभारी रविकांत देहरिया ने बताया की वे बिजादेही से बल के साथ बच्चो की तलाश में रवाना हो रहे है।जबकि चिचोली से भी बल रवाना हुआ है।लेकिन फिलहाल रास्ते में पड़ने वाले नदी नालों में बाढ़ के कारण रास्ता पार करना कठिन है। 

यह मैसेज हो रहा वायरल

ग्राम गवाझड़प से 7 किलोमीटर की दूरी पर स्थित हायर सेकेण्डरी स्कूल चुनाहजूरी में कक्षा 11 वी और 12 वी की छात्र छात्राएं त्रैमासिक परीक्षा देने घर से दोपहर 11 बजे से गए है जो उनके द्वारा घर बताया गया था की परीक्षा 1:30 से 4:30 बजे तक है तेज बारिश के कारण अभी तक वो घर वापस नही पहुंचे और न ही उनका कुछ पता लग रहा है उनके घर के पालक अभी तक इधर उधर भटक रहे है लेकीन अभी तक कोई कुछ पता नही लग रहा है गवाझडप से चुनाहजूरी सड़क कच्चा है और उसमे 5 नाले और एक बड़ी चिल्लीपाटी नदी भी है हमे तो सख्या है की कही बचे जंगल के डर भूख और घबराहट से वो कही नदी  में कूद  नही पढ़े ।।कृपया अगर किसी  के संपर्क में कोई टीचर का नंबर हो तो प्लीज जानकारी लेकर हमे आकर बताए क्योंकि हमारे गांव में नेटवर्क की भी प्रॉब्लम है मैं एक पहाड़ी में आकर ये जानकारी दे रहा हु अभी 7:30 बजे तक कोई भी बच्चा स्कूल से वापस नहीं पहुंचा मेरे तरफ से ये जानकारी सच है मैं विनोद उइके मेरे साथ गोलू परते, नीतेश यादव, राजेश यादव ,एक बच्चे का पालक गोपाल यादव साथ में है ।। ग्राम गवाझड़प ग्राम पंचायत चुनागोसाई पोस्ट चुनाहजूरी तहसील चिचोली जिला बैतूल की घटना है 7 बच्चे लापता है बाकी घर से बारिश के कारण नही गए 🙏🙏 ये मैसेज सभी तक पहुंचाए 🙏🙏

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button