राज्य

दिल्ली में रफ्तार का कहर, फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कार ने कुचला

दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां फुटपाथ पर सो रहे दो लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. इससे एक शख्श की मौत हो गई. मामला राष्ट्रीय राजधानी के शाहदरा के गीता कॉलोनी इलाके का है. यहां फुटपाथ पर सो रहे दो मजदूर तेज रफ्तार से आ रही एक कार की चपेट में आ गये, जिसमें 40 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई. यह घटना गांधी नगर के पुस्ता रोड पर सुबह के समय घटी जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उसने देखा कि एक कार फुटपाथ पर चढ़ी हुई है. पुलिस को वहां पहुंचने पर पता चला कि 40 साल के सोनू और 38 साल के मोहम्मद इस्लाम इस दुर्घटना में घायल हो गए हैं जिन्हें एसडीएन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सोनू की मौत हो गई.

मजदूरी कर गुजर-बसर कर रहे सोनू और इस्लाम
जानकारी के मुताबिक, मजदूरी कर गुजर-बसर करने वाले सोनू और इस्लाम दुर्घटना के समय फुटपाथ पर सो रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ निवासी सोनू की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि इस्लाम का इलाज हो रहा है. उन्होंने बताया कि कार चालक शास्त्री नगर निवासी 38 साल के राहुल कुमार को मौके से हिरासत में लिया गया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी कार चालक राहुल कुमार गिरफ्तार
पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राहुल पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 281 और 125 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि उनके पीसीआर कॉल पर इस बात कि जानकारी मिली कि किसी तेज रफ्तार गाड़ी ने फुटपाथ पर सो रहे दो लोगों को कुचल दिया है. जब पुलिस की गाड़ी वहां पहुंची तो देखा कि एक गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ी हुई है. गाड़ी की हालत काफी खराब थी. घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां एक ने दम तोड़ दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button