खेल

सूर्यकुमार यादव की दलीप ट्रॉफी में वापसी, पहली पारी में फेल

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की मैदान पर वापसी हो रही है. वह इस समय दलीप ट्रॉफी 2024 में खेल रहे हैं. दलीप ट्रॉफी के आखिरी दौर में इंडिया डी और इंडिया बी की टीमें आमने-सामने हैं. ये मुकाबला अनंतपुर में खेला जा रहा है. लेकिन सूर्यकुमार यादव के लिए वापसी कुछ खास नहीं रही है. वह पहली पारी में कुछ ही देर क्रीज पर टीक सके और अपना विकेट गंवाकर पवेलियन लौट गए.

अर्शदीप की गेंद पर आउट
सूर्यकुमार यादव इस टूर्नामेंट में इंडिया बी टीम के लिए खेल रहे हैं. उन्हें इंडिया बी टीम में सरफराज खान की जगह शामिल किया गया है. लेकिन सूर्यकुमार यादव का बल्ला पहली पारी में पूरी तरह शांत रहा. वह सिर्फ 15 गेंदों का ही सामना कर सके और 5 रन बनाकर आउट हो गए. इस पारी में सूर्यकुमार यादव से बल्ले से एक चौका भी निकला. लेकिन अर्शदीप की एक शानदार गेंद पर वह कैच आउट हो गए.

बल्ले से नहीं दिखा जलवा
सूर्यकुमार को बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई और टीएनसीए इलेवन की टीमों के बीच खेले गए मैच के दौरान फील्डिंग करते समय हाथ में चोट लग गई थी. उन्होंने बल्ला पकड़ने में कुछ असुविधा की शिकायत की थी, जिसके बाद एहतियात के तौर पर उन्हें दलीप ट्रॉफी के पहले दौर से पहले टीम से बाहर कर दिया गया था. जिसके बाद वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में अपनी चोट पर का कर रहे थे. अब आखिरी दौर के मैच में उनकी वापसी तो हो गई है, लेकिन वह बल्ले से जैसा कमाल दिखाना चाहते थे, वो नहीं हो सका.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button