राज्य

झारखंड सीजीएल परीक्षा से पहले 94 लाख की नकदी बरामद

पलामू के मेदिनीनगर में झारखंड राज्य कर्मचारी चयन आयोग की संयुक्त स्नातक स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा को लेकर शुक्रवार की रात होटल/लाज में छापेमारी के दौरान एक होटल से 94 लाख रुपए के साथ दो युवकों को हिरासत में लिया है।

बिहार के दो युवक को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार युवकों में बिहार के औरंगाबाद निवासी सदन यादव व पटना निवासी नीतीश कुमार शामिल हैं। उनके पास से बरामद 94 लाख रुपया छह अलग-अलग बंडलों में रखे हुए थे। चार बंडलों में 14.5-14.5 लाख रुपए तो एक बंडल में 17.5 लाख रुपए थे।

सभी बंडल 2 अलग-अलग बैग में रखे हुए थे

सभी बंडल दो अलग-अलग बैग में रखे हुए थे। दोनों युवकों को शहर थाना में लाकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनको रुपया वाराणसी के एक स्वर्ण व्यवासायी ने दिए थे, जो मेदिनीनगर में किसी को दिए जाने थे।

उनको बताया गया था कि फोन आने के बाद एक व्यक्ति उनके पास जाएगा। जिसको उपरोक्त रुपया देना है। पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है। सदर एसडीओ अनुराग तिवारी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।नकदी बरामद होने की सूचना आयकर के अधिकारियों को दे दी गयी है। छापेमारी अभियान में अपर समाहर्ता कुंदन कुमार, सदर एसडीओ अनुराग तिवारी, अंचलाधिकारी अमरजीत बलहोत्रा, टाउन थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button