Breaking News

फेस्टिव सीजन सेल: जानिए कौन से बैंक कार्ड पर मिल रहा खास ऑफर

फेस्टिव सीजन (Festive Season 2024) का आगाज हो गया है। अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन की सेल में शॉपिंग करने वाले हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है। दरअसल, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के साथ कई बैंक अपने क्रेडिट कार्ड (Credit Card) यूजर को भारी डिस्काउंट दे रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी डिस्काउंट के तरीके ढूंढ रहे हैं तो हम आपको उन बैंक कार्ड के बारे में बताएंगे जहां से आप भी ज्यादा डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

HDFC बैंक

एचडीएफसी बैंक के VISA Contactless क्रेडिट कार्ड (HDFC VISA Contactless Credit Card) में शानदार ऑफर शुरू होने वाले हैं। एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 30 अक्टूबर 2024 से ऑफर शुरू होगा। इस ऑफर के तहत क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर यूजर को 5 से 15 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। शॉपिंग के अलावा Mad over donuts और Lookwell Salon के बिल पर 15 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है।

कोटक महिंद्रा बैंक

कोटक महिंद्रा बैंक अपने क्रेडिट कार्ड (Kotak Mahindra Credit Card) की ईएमआई पर भी छूट दे रही है। बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी से लेकर मैक्सिमम 3,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। वहीं, अगर यूजर Organic Harvest से 400 रुपये से ज्यादा की शॉपिंग करता है तो उसे 40 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। बैंक आम शॉपिंग पर 15 फीसदी तक का एक्सट्रा डिस्काउंट दे रहा है। बैंक कोटक क्रेडिट ईएमआई पर भी 8,000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट दे रहा है।

आईसीआईसीआई बैंक

आईसीआईसीआई बैंक के प्लैटिनम कार्ड (ICICI Platinum Card) यूजर को भी इस फेस्टिव सीजन शानदार लाभ होगा। अगर आप इस फेस्टिव सीजन यह कार्ड लेते हैं तो आपको एनुअल और ज्वाइनिंग फीस का भुगतान नहीं करना होगा। वहीं, क्रेडिट कार्ड के जरिये फ्यूल सरचार्ज पर भी डिस्काउंट मिलेगा। बैंक इस फेस्टिव सीजन अपने कस्टमर को रिवॉर्ड और वाउचर भी ऑफर कर रहा है।

एक्सिस बैंक

एक्सिस बैंक अपने क्रेडिट कार्ड (Axis Credit Card) पर 25 सितंबर से 3 नवंबर 2024 तक ऑफर दे रहा है। Max Fashion से शॉपिंग करने पर यूजर को 5 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, अगर यूजर क्रेडिट कार्ड के जरिये iPhone की शॉपिंग करते हैं तो उन्हें 8,000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

SBI बैंक

देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक अपने यूजर को इस फेस्टिव सीजन डिस्काउंट का लाभ दे रहा है। SBI क्रेडिट कार्ड (SBI Credit Card) के जरिये स्विगी (SWiggy) पर ऑर्डर प्लेस करने पर यूजर को 100 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, बैंक Ather पर 7.5 फीसदी और Blackberrys पर 5 फीसदी दे रही है।

IDBI बैंक

IDBI बैंक क्रेडिट कार्ड (IDBI Credit Card) के जरिये यूजर Swiggy Instamart और Swiggy Food पर 20 फीसदी से 150 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं, BookMyShow पर 25 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा PVR, INOX पर टिकट बुकिंग करने पर 25 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button