मनोरंजन

सुनील ग्रोवर ने की अर्चना पूरन सिंह की तारीफ

मुंबई । मशहूर हास्य अभिनेता सुनील ग्रोवर ने  द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह की तारीफ की है। द कपिल शर्मा शो के सीजन-2 की शुरुआत से पहले सुनील ने अर्चना की हास्य के प्रति गहरी समझ की सराहना की और कहा कि उनके सेट पर होने से काम को बेहतर करने में मदद मिलती है।
 उन्होंने उल्लेख किया कि अर्चना की हास्य की समझ किसी एक शैली तक सीमित नहीं है; वे सभी प्रकार के हास्य को समझती हैं और उसका आनंद लेती हैं। सुनील ने कहा, अर्चना पूरन सिंह एक शानदार अभिनेत्री हैं और उन्होंने हर तरह की भूमिकाएं निभाई हैं। उनकी हास्य में गहरी समझ एक अलग लेवल की है। उनके साथ काम करने का अनुभव हमारे लिए एक विशेषाधिकार है क्योंकि हम जानते हैं कि हम किसी भी शैली का मजाक बना सकते हैं और वे फिर भी उसे समझ लेंगी। किकू शारदा ने भी अर्चना के अनुभव की तारीफ करते हुए कहा कि तकनीकी गड़बड़ी के दौरान उनकी समझ और ज्ञान से टीम का मनोबल बढ़ता है क्योंकि अर्चना एक तरह से सुरक्षा कवच की तरह होती हैं।
द कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। इस सीजन में सिनेमा और क्रिकेट जगत की कई प्रमुख हस्तियों को शो पर देखा जाएगा। इनमें सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, एनटीआर जूनियर, करण जौहर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर जैसे मेहमान शामिल होंगे। शो में कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे। पहले सीजन की शुरुआत में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी शो में शामिल हुए थे, जबकि इस बार सीजन की शुरुआत आलिया भट्ट करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button