मनोरंजन

राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट में फिर हुआ परिवर्तन

साउथ सुपरस्टार राम चरण और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ काफी वक्त से लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘RRR’ के बाद से राम चरण इस फिल्म से अपनी वापसी कर रहे हैं. दर्शक उन्हें लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं. हालांकि, लोगों के इंतजार के बीच बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है.

‘गेम चेंजर’ को लेकर आए नए अपडेट के मुताबिक, यह फिल्म अब अगले साल मकर संक्रांति के आस-पास रिलीज होगी. पहले ये फिल्म 20 दिसंबर 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर फिल्म की डेट को आगे बढ़ा दिया गया. इस नए डेट की जानकारी फिल्ममेकर ने ऑफिशियल तौर पर दी है. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने एक वीडियो मैसेज शेयर किया.

शेयर किया गया वीडियो मैसेज
शेयर किए गए वीडियो मैसेज में बताया गया कि फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन प्रॉसेस दिसंबर 2024 तक पूरा होने की उम्मीद की जा रही है, जिसकी वजह से इस साल के बाकी के तीन महीने फिल्म के गाने रिलीज किए जाएंगे. ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की गई वीडियो में ये भी कहा गया कि ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट चेंज होने की वजह से एक्टर चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म ‘विश्वंभरा’ के मेकर्स को भी रिलीज डेट के बारे में दोबारा सोचना होगा. बता दें कि अभी तक ‘विश्वंभरा’ की रिलीज डेट कंफर्म नहीं की गई है.

105 करोड़ रुपए में खरीदे राइट्स
राम चरण की ये फिल्म पॉलिटिकल थ्रिलर है, जिसकी कहानी कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है. फिल्म में राम चरण और कियारा आडवाणी के अलावा अंजलि, एसजे सूर्या, श्रीकांत, जयराम और नवीन चंद्रा लीड रोल निभा रहे हैं. गेम चेंजर तेलुगु के साथ ही साथ तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी. ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने इस फिल्म का ओटीटी राइट्स 105 करोड़ रुपए में खरीदा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button