मनोरंजन

‘उसकी शादी हो चुकी है…’ निम्रत का स्कूल लव सुनकर हैरान हुए अभिषेक!

 पिछले काफी समय से एश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि कपल काफी समय से एक दूसरे से अलग रह रहा है और तलाक लेने वाला है। अब इस लव स्टोरी में एक तीसरे शख्स की एंट्री हो गई है।

सोशल मीडिया पर ये ट्रोलिंग चल रही है निम्रत कौर की वजह से अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को छोड़ दिया। अभिषेक के साथ नाम आने की वजह से लोग निम्रत कौर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। अब इस बीच निम्रत और अभिषेक का सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें निम्रत अपने 'स्कूल लव' के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

कौन है निम्रत के बचपन का प्यार

साल 2022 में फिल्म दसवीं में ये स्टार्स साथ नजर आए थे और ये इंटरव्यू भी उसी समय का है। सिद्धार्थ कनन निम्रत से उनके बचपन के प्यार के बारे में पूछते हैं। वैसे तो एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं, लेकिन उन्होंने अतीत का एक अनसुना किस्सा सुनाती हैं। 'स्कूल लव' के बारे में बात करते हुए निम्रत पहले तो जवाब देने में झिझकती फिर कहती हैं,'मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती, क्योंकि वो लड़का अब शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। अगर मैं कहूंगी तो ये सही नहीं होगा।'

अभिषेक ने ली निम्रत की चुटकी

निम्रत बिना उसका नाम सामने लाए उसकी क्वालीटीज बताते हुए कहती हैं,'वो बहुत पढ़ाकू था। थोड़ा शर्मिला था। बहुत प्यारा था,लेकिन थोड़ा बुरा लड़का भी था। वह केमिस्ट्री वर्क में मेरी मदद करता था।'इस पर अभिषेक बच्चन ने तुरंत बातचीत में कूदते हुए चुटकी लेकर कहा, 'वो आपके टीचर थे?'

अभिषेक की बात सुनकर निमरत हंसने लगीं और कहा, 'नहीं, नहीं, वो मेरे टीचर नहीं थे। उन्होंने बस केमिस्ट्री वर्क में मेरी मदद की थी।

निम्रत कौर द लंचबॉक्स में नजर आई थीं जिससे उन्हें अंतरराष्ट्रीय प्रशंसा भी मिली थी। इसके बाद वह होमलैंड और वेवार्ड पाइंस जैसी लोकप्रिय अमेरिकी सीरीज में भी दिखाई दीं। एयरलिफ्ट और दसवीं में उनकी भूमिकाओं ने बॉलीवुड में उनकी जगह को और मजबूत कर दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button