मध्यप्रदेशराज्य

PCC चीफ बोले- दिल्ली-मुंबई में 646 किलो पकड़ी हेरोइन शिवपुरी से पहुंची, प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त

भोपाल ।  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश में बाहरी एजेंसियां ड्रग्स के कारोबारियों का भंडाफोड़ कर करोड़ों रूपयों की ड्रग्स, हेरोईन और अन्य मादक पदार्थों का जखीरा पकड़कर मप्र सरकार की ध्वस्त कानून व्यवस्था सवालिया निशान खड़ा कर रही है। वहीं प्रदेश की कानून व्यवस्था माफियाओं के आगे नतमस्तक होकर और उन्हें सरंक्षण देकर धड़ल्ले से मादक पदार्थों को देश भर मे सप्लाई करने का काम करा रही है। पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार की नाकामी आज फिर सामने आई है। दिल्ली-मुंबई में 646 किलो हेरोइन पकड़ी गई, जो मध्य प्रदेश के शिवपुरी से पूरे देश में सप्लाई हो रही थी। इस जब्ती ने फिर साबित कर दिया है कि मध्य प्रदेश में ड्रग्स माफिया का आतंक पूरे चरम पर है, और माफियाओं के आगे नतमस्तक प्रदेश की भाजपा सरकार इसे रोकने में पूरी तरह विफल और नाकारा साबित हो रही है।

बाहरी एजेंसियां ड्रग्स माफियाओं के नेटवर्क का कर रहीं भंडाफोड़

पटवारी ने कहा कि बाहरी एजेंसियां आए दिन प्रदेश में ड्रग्स माफियाओं के नेटवर्क का भंडाफोड़ कर रही हैं, कुछ दिन पूर्व सरकार की नाक के नीचे राजधानी भोपाल ही में 1800 करोड़ की एमडी ड्रग्स पकड़ी गई और उसके बाद झाबुआ में 170 करोड़ की एमी ड्रग्स पकड़ी गई यह प्रदेश सरकार के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। प्रदेश अराजकता की ओर बढ़ रहा है, नशीली वस्तुओं के सेवन से युवाओं का भविष्य बर्बादी की कगार पर हैं और महिलाओं और अबोध बालिकाओं की आवरू पर संकट छाया हुआ है। लेकिन मप्र सरकार अपनी झूठी शान दिखाने इंवेट में मस्त हैं।

ड्रग्स माफिया पर कोई लगाम नहीं

पटवारी ने कहा कि एक तरफ इनके एक मंत्री के करीबी ड्रग्स रैकेट में पकड़े जाते हैं, वहीं दूसरे मंत्री मंच से कहते हैं, ‘‘मुझे अच्छी तरह पता है कि यह ड्रग्स कहां बनता है और कहां बिकता है। फिर भी हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री जी इन ड्रग्स माफिया पर कोई लगाम नहीं लगा पा रहे हैं इससे साफ है कि सरकार की ड्रग्स माफिया के साथ सांठगांठ उजागर हो रही है।

मध्य प्रदेश पूरे देश में नशे की सप्लाई का केंद्र

पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री मोहन यादव जी, अब मध्य प्रदेश पूरे देश में नशे की सप्लाई का केंद्र बन रहा है, और आपकी सरकार और आपका गृह मंत्रालय पूरी तरह आँखें मूंदकर बैठा है। मुख्यमत्रंी जी आपकी सरकार ने हर घर रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन आपकी सरकार हर घर में सिर्फ नशा पहुंचाने का काम का रही है। मुख्यमंत्री जी बताये आखिर प्रदेश के बच्चों को, युवाओं को किस बात की सजा मिल रही है? पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश अवैध ड्रग्स कारोबार का केंद्र बन गया है। ईडी द्वारा पकड़े गए रैकेट में एक बार फिर इस बात की पुष्टि हुई है कि ईरान, अफगानिस्तान से आने वाली ड्रग्स का भंडारण शिवपुरी के गोदाम में रखा जाता था। मध्यप्रदेश की मोहन यादव सरकार में ‘उड़ता मध्यप्रदेश’ बनते प्रदेश को अब मजबूत गृह मंत्री की आवश्यकता है?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button