विदेश

पाकिस्तान की मॉडल रोमा माइकल ने अपनी बिकिनी वॉक से किया कट्टरपंथियों को नाराज 

इस्लामाबाद ।  पाकिस्तान की मॉडल रोमा माइकल ने अपनी बिकिनी वॉक से कट्टरपंथियों को नाराज  कर दिया। रोमा ने मिस वर्ल्ड ग्रैंड शो में हिस्सा लिया था,  उन्होंने बिकिनी में रैंप वॉक किया। दुनियाभर में मॉडल बिकिनी में वॉक करती रही हैं लेकिन रोमा के वीडियो ने इसलिए कई लोगों को हैरान किया है क्योंकि पाकिस्तानी में मॉडल अमूमन बिकनी या बहुत कम कपड़े नहीं पहनती है। पाकिस्तान में फैशन और मॉडलिंग की दुनिया की महिलाओं के लिए भी इस तरह के कपड़े आम नहीं है, ऐसे में उनको सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पसंद किया तो साथ ही उनको बहुत सारे असहज करने वाले कमेंट का भी सामना करना पड़ रहा है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में रोमा माइकल बिकिनी में मिस वर्ल्ड ग्रैंड के रैंप पर वॉक करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह आत्मविश्वास से वॉक करती दिख रही है। बहुत सारे सोशल यूजर्स ने उनके इस कदम को पाकिस्तान और इस्लामी तहजीब के खिलाफ कहा है।

रोमा ने इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी रैंप वॉक वीडियो शेयर किया था लेकि कुछ ही घंटों बाद रोमा ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया। सोशल यूजर्स ने उनको पाकिस्तान का नाम खराब करने वाली लड़की बताते हुए अपशब्द कहे। उनको देश को बदनाम ना करने की चेतावनी यूजर्स ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button