मनोरंजन

बड़े पर्दे पर मचेगा हंगामा, ‘मिर्जापुर द फिल्म’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, गद्दी के लिए होगा मौत का खेल

मुंबई: 'मिर्जापुर द फिल्म' का ऐलान हो गया है। फरहान अख्तर ने आखिरकार इंस्टाग्राम पर लंबे समय से चल रही अटकलों पर मुहर लगा दी है और खुलासा किया है कि मिर्जापुर पर फिल्म बन रही है। फिल्म निर्माता, जो सीरीज के सह-निर्माता भी हैं, ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु की भौकाल को देखा जा सकता है। फिल्म की घोषणा भी मिर्जापुर स्टाइल में की गई है। उन्होंने खुलासा किया कि छोटे पर्दे का जादू अब बड़े पर्दे पर भी छाएगा। वहीं 'मिर्जापुर द फिल्म' की यूएसपी में भी जबरदस्त बदलाव देखने को मिलने वाला है।

मिर्जापुर द फिल्म का भौकाल

वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज के महीनों बाद अब मेकर्स ने 'मिर्जापुर द फिल्म' का ऐलान कर दिया है। सोमवार को प्राइम वीडियो इंडिया ने सोशल मीडिया पर पंकज त्रिपाठी, अली फजल, अभिषेक बनर्जी और दिव्येंदु पर आधारित एक वीडियो शेयर कर हलचल मचा दी। 2 मिनट से ज़्यादा लंबे इस वीडियो में वेब सीरीज़ में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु की वापसी का भी संकेत दिया गया है. दूसरे सीज़न में उनके किरदार की मौत हो गई थी और तीसरे में वे नज़र नहीं आए. इस बार मिर्जापुर की गद्दी के लिए गुड्डू पंडित और मुन्ना भैया के बीच ख़तरनाक जंग देखने को मिलने वाली है.

मिर्जापुर की गद्दी के लिए होगी जंग

पंकज त्रिपाठी, अली फ़ज़ल, अभिषेक बनर्जी और दिव्येंदु के अलावा फ़िल्म में किसी और कलाकार के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, ऐसा लग रहा है कि पुराने कलाकार ही अपनी भूमिकाएं फिर से निभा सकते हैं. पहले ऐसी अफ़वाहें थीं कि कालीन भैया का किरदार ऋतिक रोशन निभा सकते हैं. हालांकि, मेकर्स की ओर से अभी तक इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ने क्राइम थ्रिलर का पहला सीज़न नवंबर 2018 में और दूसरा सीज़न अक्टूबर 2020 में रिलीज़ किया था. शो का तीसरा सीज़न जुलाई 2024 में रिलीज़ किया गया था.

पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित मिर्जापुर फिल्म 2026 में रिलीज होने वाली है। इसमें पंकज (कालीन भैया), अली फजल (गुड्डू पंडित) और दिव्येंदु (मुन्ना) की वापसी होगी, साथ ही अभिषेक बनर्जी भी होंगे, जो सीरीज में एक कंपाउंडर की भूमिका में दिखाई दिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button