छत्तीसगढ

बातों को नजरअंदाज करती थी महिला, तो पति ने किया मर्डर……

धमतरी। अर्जुनी थानांतर्गत पीपरछेड़ी में पत्नी के हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक ग्राम पीपरछेड़ी (देमार) के ग्रामीणों से फोन के जरिये सूचना मिली

की ग्राम पीपरछेड़ी (देमार) में एक महिला का उसके घर में हत्या हुई है कि सूचना पर हमराह के सूचना तस्दीक हेतु ग्राम पीपरछेडी रवाना हुआ जो ग्राम पीपरछेडी (देमार) पहुंचने

पर जानकारी मिला ग्राम पीपरछेड़ी का शारदा देशमुख का हत्या उनके घर में हुई है मौका पहुंचने पर मृतिका शारदा देशमुख का लड़का लालजी के द्वारा बताया कि उसके पिता अर्जुन देशमुख उसकी मां का हत्या किया है.

गवाहों एवं चाचा तामेश्वर देशमुख वहां आकर बताया कि अर्जुन उसे फोन करके बताया है कि वह अपनी पत्नि शारदा को टंगिया से मरते तक मारा है।

आरोपी आये दिन शराब के नशे में अपने पत्नी शारदा के साथ विवाद झगड़ा करता था। इसके पिताजी अर्जुन देशमुख ही इसकी मां शारदा को आज दिनांक 02.03.23 के सुबह घर के किचन कमरा में टंगिया से उसके गर्दन में प्राणद्यातक चोट मारकर हत्या किया गया है।

लालजी देशमुख के मौखिक रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध किया गया। मर्ग क्रमांक 16/ 23 धारा एवं अपराध क्रमांक 80 / 23 धारा 302 भादवि० पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

जिस पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही के निर्देश दिये जाने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मेघा टेंभुरकर साहू के मार्गदर्शन में उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय श्री के.के.वाजपेई के नेतृत्व में थाना प्रभारी द्वारा मामले में विवेचना करते हुए

अर्जुन देशमुख पिता स्व० द्वारिका देशमुख उम्र 58 वर्ष साकिन पीपरछेड़ी (देमार) थाना अर्जुनी जिला धमतरी को हिरासत में लेकर गवाहों के समक्ष पूछताछ करने पर मेमोरण्डम कथन में बताया की उसकी पत्नि बहुत दिन से उसकी बात को नहीं सुनती थी। इसकी बहु खिलेश्वरी मनरेगा काम करने गई थी।

इसका बड़ा लड़का लालजी साहू गांव में मिस्त्री काम करने गया था। ये और इसकी पत्नि दोनों घर में थे तो यह अपने पत्नि को बोला की अब उसे सब्जी धन्धा नहीं करना है सब्जी धंधा वाला थैला को उपर रख दो तो वह गुस्से में मुझे बोली तुम खुद रखो कहते मेरे बातों पर ध्यान नहीं दिया और किचन कमरा में जाकर पानी भरने लगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button