छत्तीसगढ

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बस्तर दौरा, नक्सली हुए एक्टिव……

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बस्तर दौरा, नक्सली हुए एक्टिव

सम्यक नाहटा , OFFICE DESK :- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से 2 दिवसीय बस्तर दौरे पर रहेंगे। वे CRPF के 84वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इधर, अमित शाह के बस्तर दौरे को लेकर नक्सली भी बौखलाए हुए हैं। विरोध में माओवादियों ने पिछले 10 दिनों में 17 वाहनों को फूंक दिया है।

गुरुवार को सुकमा में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। नक्सली कुछ कर पाते इससे पहले ही फोर्स ने माओवादियों को खदेड़ दिया।

इधर, अमित शाह का विरोध करते नक्सलियों ने वीडियो भी जारी किया है। नक्सली एक्टिव हो चुके हैं। अब पूरे बस्तर में पुलिस फोर्स को अलर्ट कर दिया गया है।

माओवादियों की दक्षिण सब जोनल ब्यूरो की प्रवक्ता समता ने एक प्रेस नोट जारी किया है। माओवादी लीडर ने कहा कि, अमित शाह बस्तर में ड्रोन और हेलीकाप्टर से बमबारी करने की रणनीति बनाने आ रहे हैं। प्रेस नोट में माओवादियों ने अमित शाह को मार भगाने की बात लिखी है।

साथ ही समता ने अमित शाह को जनता के सामने कटघरे में खड़े करने की बात कही है। गांव-गांव में पुरजोर विरोध करने कहा है। समता ने एक वीडियो भी जारी किया है।

इस वीडियो में हथियारबंद माओवादियों के साथ सैकड़ों ग्रामीण अमित शाह के प्रवास को लेकर विरोध करते नजर आ रहे हैं। इधर बस्तर के अंदरूनी इलाकों में नक्सली लगातार बैठक ले रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button