छत्तीसगढ

मातम में बदला श्रद्धा का सफर, ट्रैक्टर पलटने से सवार 2 युवकों की मौके पर हुई मौत, 14 सवार हुए घायल…

मातम में बदला श्रद्धा का सफर, ट्रैक्टर पलटने से सवार 2 युवकों की मौके पर हुई मौत, 14 सवार हुए घायल…

जांजगीर-चांपा। तेज रफ्तार ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलटने से सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 12 से अधिक लोग घायल हुए हैं. 30 से अधिक लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर महाशिवरात्रि पर परसही नाला में आयोजित मेला देखने गए थे.

थाना प्रभारी उमेश साहू ने बताया कि शनिवार की शाम करीब 7 बजे के आसपास ग्राम सांकर में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 5 फीट नीचे जा पलटी, जिसमें ट्रैक्टर में सवार युवक दुर्गेश सिंह ठाकुर (19 साल) और युगल किशोर पटेल (25 साल) की मौके पर मौत हो गई.

वहीं 14 लोग जिसमे महिलाएं और युवक भी घायल हुए हैं, जिन्हे उपचार के लिए अकलतरा सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है, वहीं कुछ लोगों को मामूली चोट आने पर उपचार के बाद घर भेजा गया है.

सभी के ही गांव सांकर के रहने वाले हैं. मृत युवकों के शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए शव को सीएचसी अस्पताल भेजा गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

बताया जा रहा है चालक युगल किशोर पटेल तेज गति से टैक्टर चला रहा था. सांकर मोड़ के पास उसने अपना बैलेंस खो दिया, जिसे ट्रैक्टर ट्राली सहित सड़क किनारे 5 फीट की गहराई में जा गिरी.

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मची हुई थी. गांव वालों ने घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button