मध्यप्रदेश

हिंदूराष्ट्र का आह्वान में फिर बोले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री, जानें क्या कहा

बागेश्वर धाम: अपने बयानों के लिए हैं फेमस बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री आपने दिए बयानों को लेकर काफी मशहूर हैं। इससे पहले भी कई बार वो हिंदु्राष्ट्र की मांग कर चुके हैं। धीरेंद्र शास्त्री सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल रहते हैं। उनके वीडियोज में व्यूज भी भारी संख्या में आते हैं। सोशल मीडिया के साथ ही धीरेंद्र शास्त्री के भक्तों की संख्या भी काफी अधिक है। धीरेंद्र शास्त्री जहां भी जाते हैं, हजारों की संख्या में लोग उनकी कथा सुनने के लिए आ जाते हैं।

एक बार फिर से धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदूराष्ट्र का आह्वान किया है। हाल ही में धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश के खंडवा पहुंचे थे। इस दैरान उन्होंने एकबार फिर हिंदुराष्ट्र का आह्वान किया है। हाल ही में धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश के खंडवा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने हिंदूराष्ट्र का आह्वान करते हुए कहा कि अगर भारत में रहना है तो सीताराम कहना होगा। इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने यह भी कहा कि हम भड़काते नहीं हैं, हम हिंदुओं को बस जगाते हैं। उन्होंने कहा कि इससे किसी का पेट खराब हो तो हम क्या करें। इससे पहले कई बार धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों के कारण चर्चा में रहे हैं।

ये रघुवर का देश है, बाबर का नहीं: धीरेंद्र शास्त्री

कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने मध्य प्रदेश के खंडवा में हिंदुराष्ट्र का आह्वान दो हरातेहुए कहा कि यह देश रघुवर का है, बाबर का नहीं। इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने यह भी कहा कि यह देश बजरंगबली का है। इस दौरान उन्होंने हिंदुओं को जगाने की बात कही और बताया कि हम हिंदुओं को भड़काते नहीं, बल्कि जगाते हैं। अगर इससे किसी का पेट खराब हो तो हम क्या करें।
मध्य प्रदेश के खंडवा में हिंदुराष्ट्र की मांग दोहराने वाले धीरेंद्र शास्त्री का विवादों से नाता रहा है। कुछ महीनों पहले महिलाओं को लेकर दिए बयान पर भी धीरेंद्र शास्त्री की काफी आलोचना हुई थी। मध्य प्रदेश में एकबार फिर से धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदुराष्ट्र की मांग करते हुए कहा है कि इस देश में रहना है तो सीताराम कहना होगा।

27 और 28 सितंबर को भोपाल में श्री हनुमंत कथा का आयोजन

कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री 26 सितंबर को भोपाल आएंगे, उनके स्वागत में अन्ना नगर से अशोक गार्ड तक शोभायात्रा निकलेगी। 27 और 28 सितंबर को पीपुल्स मॉल परिसर में श्री हनुमंत कथा का आयोजन होगा। 28 सितंबर को लगेगा दिव्य दरबार, बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के सानिध्य में अनंत चतुर्दशी का कार्यक्रम भी होगा। अनंत चतुर्दशी पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के सानिध्य में गणेश पूजन व विसर्जन का कार्यक्रम संपन्न होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button