छत्तीसगढ

CG CRIME NEWS : बदमाशों के हौसले बुलंद, डिप्टी रेंजर से मारपीट, बेटे पर किया चाकू से हमला, जानिए किस वजह से हुआ विवाद…

बिलासपुर ऑफिस डेस्क। जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस से बेखौफ होकर गुंडे-बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला कोटा थाना क्षेत्र से आया है. यहां बदमाशों ने डिप्टी रेंजर से मारपीट करते हुए बेटे पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया है और मौके से फरार हो गए. घटना में घायल डिप्टी रेंजर के बेटे का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लाया है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला कोटा थाना क्षेत्र के अमने गांव का है. अमने निवासी गेंदराम साहू वन विभाग में डेप्टी रेंजर हैं. 24 सितंबर की रात करीब 10 बजे वे अपने बेटे सूर्यकांत साहू के साथ घर के सामने टहल रहे थे. इसी दौरान कोटा निवासी आर्यन खान, मोना ठाकुर, हर्ष जायसवाल बाइक से आए और उनके घर बाजू में बैठकर शराब पीने लगे.

उन्होंने घर के पास शराब पीने से मना किया, तो तीनों युवक गुंडागर्दी कर गाली गलौच करने लगे. पिता के साथ गाली गलौज करने पर बेटा सूर्यकांत ने युवकों को गाली देने से मना किया, तो तीनों युवकों ने पिता पुत्र से मारपीट शुरू कर दी और सूर्यकांत को जमीन में पटककर चाकू से हमला कर दिया. हंगामा होता देख आसपास के लोग वहां पहुंचे, तो आरोपी युवक बाइक से भाग निकले. परिजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. कोटा पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button