छत्तीसगढ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नगर आगमन से पूरे शहर में अत्यंत हर्ष और उत्साह का वातावरण : संजय पाण्डेय

भाजपा कार्यकर्ता पीले अक्षत और आमंत्रण पत्र लेकर प्रत्येक घर में दे रहे हैं निमंत्रण – संजय पाण्डेय नेता प्रतिपक्ष नगर निगम जगदलपुर 

जगदलपुर डेस्क : जगदलपुर में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आगमन आगामी तीन अक्तूबर को होने वाला है। जिसकी तैयारियाँ जोरो-शोरों से चल रही है। भारतीय जनता पार्टी इस कार्यक्रम को वृहत रूप देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस आयोजन के पहले संपूर्ण ज़िले में आमंत्रण कार्ड का वितरण किया जा रहा है। ताकि आमजन इस विशाल जनसभा का हिस्सा बन सकें।

इसी कड़ी में आज डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड जगदलपुर में, भारतीय जनता पार्टी बूथ समिति के कार्यकर्ताओं ने पार्षद व नेता प्रतिपक्ष संजय पाण्डेय के साथ मिलकर माननीय प्रधानमंत्री के आमसभा में शामिल होने हेतु प्रत्येक घर के लोगों से जनसंपर्क किया।

पीले अक्षत एवं आमंत्रण पत्र देते हुये प्रत्येक परिवार को सम्मानपूर्वक नगर में तीन अक्टूबर को लालबाग मैदान में होने वाले यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की विशाल आमसभा में शामिल होने का निवेदन किया गया।

संजय पाण्डेय ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नगर आगमन से पूरे शहर में अत्यंत हर्ष और उत्साह का वातावरण बना हुआ है। शहर के प्रत्येक व्यक्ति माननीय प्रधानमंत्री को प्रत्यक्ष रूप से देखना और सुनना चाहते है।

यह संपूर्ण क्षेत्र के लिए हर्ष का विषय है की आमजन स्वयं से आकर आमंत्रण पत्र ले रहे हैं, और स्वयं के साथ आस-पास के लोगों को इस विशाल आमसभा में चलने प्रेरित भी कर रहे हैं।

समस्त क्षेत्रवासी माननीय नरेंद्र मोदी जी की एक झलक देखने को आतुर हैं। पांडेय ने आगे बताते हुए कहा कि उनके वार्डवासी भी अधिक से अधिक संख्या में एकत्रित होकर, प्रधानमंत्री को सुनने नगर के लालबाग मैदान पर पहुँचेंगे।

इस अवसर पर बूथ अध्यक्ष ममता नाग, सुकुमार धर, दीपा सिंह बैस, रजनी नाग, सरकार, शैलेष गोस्वामी, हेमंत सलादी, काजल साहू, पिंकी यादव, पुष्पा राव, समारू मण्डावी, यशोदा यादव, मुरलीधर झा, बुधराम बेसरा, अजय बेसरा, अरुण नेताम, वन्स महाजन सहित भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्तागण एवं बूथ समिति के लोग उपस्थित रहे ।

                          JOIN OUR WHATSAAP GROUP
                     LIKE AND FOLLOW OUR FACEBOOK

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button