मध्यप्रदेश

कार के डेशबोर्ड में बैठकर 7 फीट का अजगर यूं इतराया कि हलक में आ गई ड्राइवर की जान

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर के एक व्यापारी की कार में एक अजीब वाकया सामने आया है। एक कार चालक की सांसें उस वक्त थमीं रह गईं, जब सात फीट का अजगर कार के डेशबोर्ड में बैठा दिखा। कार चालक की तो जान ही हलक में आ गई। हालांकि कार चालक की सूझबूझ से उनकी जान बच गई। कुछ देर के लिए लगा कि वह बेहोश हो गया। घटना राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले की है। जाने क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बीती देर शाम मंदसौर में एक चलती हुई कार में रेंगता हुआ अजगर नगर आ गया। मंदसौर के एक कोल्ड ड्रिंक व्यापारी अपने व्यापार के लिए राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के दौरे पर थे। वे मंदसौर लौटने के दौरान रास्ते में राहगीरों ने उनकी कार को रुकवाया। राहगीरों ने व्यापारी को बताया कि आर की कार के अगले कांच के निचले हिस्से जिसे डेशबोर्ड कहते हैं में बड़ा अजगर चल रहा है। इतना सुनते ही कार चालक व्यापारी के होश उड़ गए। वे कार रोककर उतरते ही कि इसके पहले ही अजगर डेशबोर्ड के ऊपर निकलकर बैठ गया।

अजगर कार से उतरने को तैयार नहीं था। इसके बाद व्यापारी किसी कदर कार चलाकर कुछ और दूर ले गए और स्थानीय लोगों के बताए गए सर्प विशेषज्ञ से संपर्क किया। उक्त सर्प विशेषज्ञ ने किसी कदर अजगर को पकड़ा। वह करीब सात फीट लंबा था। सर्प विशेषज्ञ ने व्यापारी को बताया कि 7 फीट लंबा अजगर था। वह आराम से कार के निचले कांच के हिस्से में रेंग रहा था। सर्प विशेषज्ञ ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ा, तब व्यापारी ने राहत की सांस ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button