छत्तीसगढ

मुख्यमंत्री ने नगर निगम को दी 20 करोड़ की सौगात……

मुख्यमंत्री ने नगर निगम को दी 20 करोड़ की सौगात

जगदलपुर :- बाईपास बनाने मिलेंगे 10 करोड़

संसदीय सचिव व जगदलपुर विधायक जैन ने जताया आभार

बुधवार को राजधानी रायपुर में आयोजित प्रदेश के नगरीय निकायों के गौरव समागम कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने जगदलपुर नगर निगम को 20 करोड़ रुपये की सौगात दी।

इसके अलावा, करकापाल से बनने वाले बाईपास के लिए अलग से 10 करोड़ रुपये की मंजूरी दी। जगदलपुर नगर निगम को यह सौगात दिए जाने पर कार्यक्रम में मौजूद जगदलपुर विधायक व संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने सीएम का आभार माना है।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में गढबो नवा छत्तीसगढ़ की तर्ज पर गढबो नवा जगदलपुर को साकार किया जा रहा है। उन्होने कहा कि शहर विकास के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया ने राशि की कोई कमी नहीं होने दी है।

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने अपने चार साल के कार्यकाल में राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी दी और फ़्लैगशिप योजनाओं में बेहतर कार्य करने वाले निकायों को पुरस्कृत भी किया।

कार्यक्रम के दौरान विभाग के प्रमुख सचिव डा अय्याज तम्बोली, निदेशक तिग्गा, सौमिल चौबे समेत अन्य अधिकारी- कर्मचारी मौजूद रहे। जगदलपुर नगरनिगम महापौर श्रीमती सफिरा साहू व अध्यक्ष श्रीमती कविता साहू ने भी कार्यक्रम में भाग लिया।

सीएम ने कहा- रेखू हमेशा लाते हैं प्रस्ताव

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन की तारीफ करते कहा कि वे जब भी रायपुर आते हैं नगर निगम जगदलपुर के विकास का कोई न कोई प्रस्ताव जरूर लेकर आते हैं।

सीएम ने विकास के लिए सरकार की प्रतिबद्धता भी दोहराई। नगरीय निकाय मंत्री ने गौरव समागम कार्यक्रम के औचित्य को निरुपित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button