छत्तीसगढ

भानपुरी में जिओ मोबाइल का 3 दिनों से नेटवर्क बंद…

भानपुरी = जिओ कंपनी के नेटवर्क से ग्रामीण परेशान भानपुरी क्षेत्र में तीन दिनों से जियो नेटवर्क बंद उपभोक्ताओं ने कहा कि आए दिन जिओ नेटवर्क से उपभोक्ता को परेशानियों का सामना करना पड़ता है भारी बिजली बिल भुगतान नहीं होने से जिओ टावर का लाइट कनेक्शन काटा गया।

छत्तीसगढ़ बस्तर जिले के ग्राम भानपुरी क्षेत्र में जिओ नेटवर्क नहीं मिलने से उपभोक्ताओं को तीन दिन से मोबाइल सुविधा से वंचित होना पड़ रहा है। कई उपभोक्ता मोबाइल दुकान में जाकर दुकानदार को खरी खोटी सुनाई जिओ कंपनी का सिम में नेटवर्क न होने के कारण नेटवर्क कार्य वह बातचीत नहीं हो पा रहा है

भारी परेशानियों का सामना करना करना पड़ रहा है इस क्षेत्र में लगभग जिओ कंपनी की सिम का उपयोग करते हैं लोगों में भारी आक्रोश है। जिओ नेटवर्क भी हमेशा स्लो चलता है और कंपनी द्वारा 5G नेटवर्क चालू कर दिया लेकिन यह भी सुविधा लोगों को नहीं मिल पा रही है

उपभोक्ताओं को नेटवर्क के मामले में जिओ कंपनी से भारी परेशान हो रहा है। जबकि अन्य कंपनी की एयरटेल ,बीएसएनल कंपनी के नेटवर्क अच्छा चल रहा है।

जिओ कंपनी का नेटवर्क नहीं आने के कारण जिओ के कंपनी के कर्मचारियों से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया बिजली बिल बकाया होने के कारण टावर का कनेक्शन काट दिया गया है। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने कहा कि जिओ कंपनी का नेटवर्क का जब तक भुगतान नहीं करेंगे तब तक कनेक्शन नहीं जोड़ा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button