देश

ऑस्ट्रेलिया में फंसा भारतीय मूल का क्रिकेटर निखिल चौधरी, रेप और मारपीट का आरोप; बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेंस टीम का है हिस्सा…

भारतीय मूल के क्रिकेटर निखिल चौधरी ऑस्ट्रेलिया में फंसते नजर आ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने निखिल के ऊपर रेप का आरोप लगाया है। अब यह मामला कोर्ट में पहुंच चुका है और टाउन्सविले की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में केस चलेगा।

हालांकि निखिल ने आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताया है। निखिल बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेंस की तरफ से खेलते हैं। मामला मई 2021 का बताया गया है। महिला ने आरोप लगाया था कि नाइट आउट के दौरान निखिल ने उनका हैरेसमेंट किया था।

टेंशन में थे दोस्त
जानकारी के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि घटना को कार में अंजाम दिया गया। पीड़िता की उम्र 20 साल बताई गई है। घटना से जुड़े विवरण में बताया गया है कि निखिल से महिला की मुलाकात द बैंक नाइट क्लब के डांस फ्लोर पर हुई थी। यहां पर दोनों ने डांस किया था और एक-दूसरे को किस भी किया था।

फिर रात में दोनों कार में एक साथ निकले थे। पीड़िता के दोस्तों के मुताबिक उन्हें कार में जाता देख वह टेंशन में आ गए थे। बाद में जब कार के दरवाजे खुलवाए गए तो महिला रो रही थी। इसी दौरान उसने अपने दोस्तों से खुद के साथ रेप होने की बात कही।

सहमति से नहीं बने थे संबंध
महिला का फोरेंसिक टेस्ट करने वाली नर्स के मुताबिक निखिल और महिला के साथ किस तो आपसी सहमति से हुआ था। हालांकि संबंध सहमति से नहीं बने थे।

उसने यह भी बताया कि पीड़िता को अंदरूनी चोटें भी लगी हैं। मामले में पीड़िता की मां का भी बयान आया है। उसने बताया है कि 23 मई को अर्ली मॉर्निंग बेटी का फोन आया था। इस दौरान वह रो रही थी और अपने साथ मारपीट की बात कही।

इस दौरान उसने बताया था कि वह पुलिस के साथ है और हॉस्पिटल जा रही है। इस दौरान बेटी ने अपनी मां को बताया था कि वह उस लड़के से मिली थी और उसकी कार में बैठी तो वह पीछे पड़ गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button