छत्तीसगढ

सड़क की सौगात मिलने से खुश ग्रामीणों ने विधायक संग लगाया- भूपेश है तो भरोसा है, का नारा…

सड़क की सौगात मिलने से खुश ग्रामीणों ने विधायक संग लगाया- भूपेश है तो भरोसा है, का नारा

विधायक जैन ने कुरंदी के जामगुड़ापारा में किया भूमिपूजन

36.20 लाख की लागत से बनेगी सड़क-पुलिया

जगदलपुर। रविवार को शहर से लगे कुरंदी पंचायत के जामगुड़ा पारा में जश्न का माहौल था। ग्रामीण अत्यधिक खुश थे। इसकी वजह थी – वर्षों पुराने सड़क व पुलिया की उनकी मांग का पूरा होना।

भूमिपूजन के लिए पहुंचे संसदीय सचिव व जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन का स्वागत ग्रामीणों ने गर्मजोशी से किया। सड़क और पुलिया की सौगात मिलने से खुश ग्रामीणों ने विधायक रेखचंद जैन के साथ भूपेश है तो भरोसा है का नारा लगाया।

गांव के बड़े- बुजुर्गों ने कहा कि ‘ जामगुड़ापारा की सड़क को बनाने अनेकों बार शासन- प्रशासन से गुहार लगाई गई लेकिन इसे पूरा नहीं किया गया।

अब क्षेत्रीय विधायक रेखचंद जैन के सद्प्रयास से उनका सपना पूरा हुआ है।’ मौजूद अधिकारियों ने भी कहा कि मुंडा तालाब से मंदिर तक बनने वाली सड़क को तीन हिस्से में मंजूरी मिलने से इसकी उपयोगिता समझी जा सकती है।

जनपद सीईओ ने सरपंच को आश्वस्त किया कि रकम यथाशीघ्र पंचायत को दे दी जाएगी। उन्होने सरपंच से 20 दिन के भीतर सीसी सड़क बनाने कहा।

भूपेश सरकार की योजनाएं गिनाई

इस मौके पर एकत्रित लोगों को संबोधित करते विधायक जैन ने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार के अनेक योजनाओं की जानकारी दी। अधिकाधिक लाभ उठाने का आग्रह भी किया और भाजपा शासनकाल में जनता को होने वाली तकलीफ़ों को रेखांकित किया।

स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम स्कूल, धान खरीदी, कर्ज माफी, बिजली बिल हाफ योजना आदि के बारे में बताया गया।

कार्यक्रम के दौरान विधायक रेखचंद जैन के साथ रामकेसरी सेठिया, सरपंच विमला कश्यप, उप सरपंच रमेश बघेल, बृज लाल विश्वकर्मा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नीलू राम बघेल, हाट कचोरा के पूर्व उप सरपंच दिनेश सिंह, पूर्व सरपंच साधु राम, पाकलू बघेल, कोटवार हरिश्चंद्र व सियारी लाल, विनोद सेठिया,

लोकेश सेठिया, कमल सेठिया, एमआइसी सदस्य राजेश राय, वरिष्ठ कांग्रेसी गौरनाथ नाग, संतोष सिंह, हेमू उपाध्याय, जनपद सीईओ अमित भाटिया, बेलो धनसिंग बघेल, रघुनाथ, जगरनाथ सेठिया, सचिव बबलू देवांगन आदि के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण, अधिकारी- कर्मचारी व कांग्रेस नेता मौजूद थे। कार्यक्रम संचालन राजेश सेठिया व विजय सिंह ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button