देश

‘डरिए मत, राहुल की तरह दक्षिण से भी चुनाव लड़कर दिखाइए’; पवन खेड़ा का पीएम मोदी को चैलेंज…

कांग्रेस के मीडिया व प्रचार विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने भाजपा पर शनिवार को जमकर निशाना साधा।

साथ ही, उन्होंने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजाक उड़ाने पर पलटवार किया।

खेड़ा ने पूछा कि जैसे राहुल में दक्षिण और उत्तर से लड़ने का साहस है, तो क्या पीएम मोदी दक्षिण से चुनाव क्यों नहीं लड़ते? उन्होंने कहा कि वह तो देश के प्रधानमंत्री हैं फिर दक्षिण से चुनाव लड़ने का साहस क्यों नहीं दिखाते? कांग्रेस नेता ने कहा, ‘हम पीएम मोदी से कह रहे हैं कि डरिए मत, दक्षिण से लड़िए। जैसे राहुल गांधी में दक्षिण और उत्तर से लड़ने की हिम्मत है।’

पवन खेड़ा ने देश के लोकसभा चुनाव के रोचक दौर में पहुंचने का दावा किया।

उन्होंने कहा कि आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी नेता महंगाई, बेरोजगारी, महिला अत्याचार और किसानों की दुर्दशा संबंधी विषयों पर बात नहीं कर रहे हैं।

खेड़ा ने कहा, ‘भाजपा नेता चुनाव के दौरान असल मुद्दों पर बोलने की बजाए नए विवाद पैदा कर रहे हैं। हिंदू-मुसलमान की बात की जा रही है।

मंगलसूत्र पर भी चर्चा कर रहे हैं। जबकि कांग्रेस के न्याय पत्र में इस तरह के शब्दों का ही उपयोग नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि दरअसल 10 सालों में भाजपा ने झूठ की गारंटी दी है और अब उसके नेता लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।’

महंगाई और बेरोजगारी से सब परेशान: पवन खेड़ा 
कांग्रेस नेता ने कहा कि देश में महंगाई और बेरोजगारी से सब परेशान हैं। उन्होंने कहा, ‘इन दोनों क्षेत्रों में 10 सालों में क्या किया गया, इस पर क्यों बात नहीं हो रही है।

क्या मंगलसूत्र, मटन, मछली, मुसलमान और पाकिस्तान मुद्दे हैं।’ पवन खेड़ा ने कहा कि देश में अब तक जो रुझान सामने आ रहे हैं, उसके अनुसार भाजपा की स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए वह विरासत कर और इस तरह की बातें करने लगे हैं। उनका दावा है कि लोगों में भाजपा के प्रति गुस्सा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button