छत्तीसगढराज्य

रायपुर में कंट्रक्शन ठेकेदार की घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर

राजधानी रायपुर में कंट्रक्शन ठेकेदार प्रतीक सैमुअल की घर में फांसी के फंदे पर लटकी लाश मिली है. मौके से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें कुछ बड़े अधिकारियों के नाम भी लिखे हैं. फिलहाल खम्हारडीह पुलिस ने सुसाइड नोट को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने घर से एक सुसाइडल नोट भी बरामद किया है, जिसमें कुछ महिलाओं और बड़े अधिकारियों के नाम लिखे हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने सुसाइडल नोट को जब्त कर जांच शुरू कर दी है.

मृतक प्रतीक सैम्युल कंस्ट्रक्शन और सरकारी विभागों में सप्लाई का काम करता था. उसकी खुदकुशी के पीछे के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार प्रतीक सैम्युल पिछले कुछ समय से मानसिक तनाव में था, लेकिन उसके इस कदम के पीछे असली वजह क्या थी, यह सुसाइडल नोट और जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा.

जानकारी के अनुसार प्रतीक सैम्युल ने 2 दिन पहले ही आत्महत्या की है, लेकिन घर में अकेले होने के कारण इस बात की जानकारी किसी को नहीं मिली. कल रात उनका मित्र उसके घर पहुंचा, तब उसने फांसी पर लटकी प्रतीक की लाश देखी फिर उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस इस पुरे मामले की जांच में जुट गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button