छत्तीसगढराज्य

CG – मर गई इस कलयुगी मां की ममता…अपनी ही 3 साल की बच्ची के साथ किया ये काम, सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह….!!

मुंगेली। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से कलयुगी मां की शर्मनाक करतूत सामने आई है। यहां एक पत्थर दिल मां ने अपनी 3 साल की मासूम बच्ची को टाईगर रिजर्व के जंगल में छोड़कर चली गयी। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच विवाद होने के बाद महिला ने ये कदम उठाया था। जिसके बाद जंगल में भूख से बिलखती बच्ची की मदद नही मिल पाने के कारण मौत हो गयी। अब घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

मां-बच्चे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली ये घटना मुंगेली जिला के खुड़िया पुलिस चैकी क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत पटपहरा में संगीता पंडराम सरपंच है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले संगीता का उसके पति शिवराम पंडराम से घरेलू बात को लेकर जमकर विवाद हो गया था। पति से विवाद के बाद संगीता अपनी 3 साल की बेटी को लेकर घर से निकल गयी थी। इसके बाद निर्दयी मां ने अपनी मासूम बेटी को अचानकमार टाईगर रिजर्व क्षेत्र के जंगल में छोड़कर चली गयी।

बताया जा रहा है कि करीब 24 घंटो तक भूखे-प्यासे जंगल मेें रोती-बिलखती बच्ची को किसी की मदद नही मिल सकी। जिसके बाद भूख से तड़त-तड़प कर बच्ची ने दम तोड़ दिया। घटना के दो दिन बाद इसकी जानकारी सामने आयी। जिसके बाद पुलिस ने अब इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर जल्द ही आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है। वहीं मासूम बच्ची के साथ हैवानियत भरा कदम उठाने वाली निर्दयी मां की इस करतूत को सुनने के बाद लोग उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कह रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button