छत्तीसगढ

खेलों को दिशा दे रहे मुख्यमंत्री बघेल : रेखचंद जैन

खेलों को दिशा दे रहे मुख्यमंत्री बघेल : रेखचंद जैन

जिला फुटबाल संघ ने रेफरियों के लिए किया आयोजन

विधायक ने स्मृति चिन्ह व प्रमाणपत्र का किया वितरण

जगदलपुर :- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य में खेलों को नई दिशा दे रहे हैं। वे स्वयं भी खेल संघों से जुड़े हुए हैं।

जिला फुटबाल संघ के द्वारा स्थानीय होटल लक्ष्मण एवेन्यू में आयोजित सेमीनार को संबोधित करते संसदीय सचिव व जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने यह बात कही।

रेफरियों से मुखातिब होते विधायक जैन ने कहा कि बस्तर की नई पीढ़ी को आप लोगों ने दिशा दिखाई है। उन्होने भिलाई से पंहुचे फीफा रेफरी साहू के उज्जवल भविष्य की कामना की। कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती की पंक्तियों को आत्मसात कर जीवन में सफल होने की शुभकामना भी दी।

विधायक जैन ने साहू को स्मृति चिन्ह भेंट किया जबकि बस्तर, कोंडागांव, नारायणपुर, दंतेवाड़ा, बीजापुर जिले से आए रेफरियों को प्रमाणपत्र प्रदान किया।

सेमीनार के दौरान फीफा रेफरी आरडी साहू, अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष आनंद मोहन मिश्रा, जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष राणा घोष, एमआइसी सदस्य व वरिष्ठ फुटबाल खिलाड़ी यशवर्धन राव, बस्तर के नामचीन रेफरी रूपक मुखर्जी ने भी महत्वपूर्ण विचार रखे और रेफरियों से उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की।

इस दौरान गौरनाथ नाग, सूर्या पाणि, संतोष सिंह समेत अन्य मौजूद थे। इससे पूर्व संभाग के विभिन्न जिलों से आए रेफरियों ने दो दिवसीय सेमीनार को लेकर विचार व्यक्त किए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button