मध्यप्रदेश

सीएम का बड़ा ऐलान, बोले- हर परिवार के एक सदस्य को दूंगा रोजगार

Bhopal News: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को खरगोन में मेडिकल कॉलेज का भूमिपूजन किया। इसके बाद उन्होंने अलीराजपुर में 905.46 करोड़ रुपये की माइक्रो उद्धवहन सिंचाई परियोजना का लोकार्पण किया। अलीराजपुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक और बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि उनकी अगुवाई वाली भाजपा सरकार हर परिवार के एक व्यक्ति को रोजगार प्रदान करेगी ताकि किसी को रोजी-रोटी के लिए पलायन ना करना पड़े। रोजगार चाहे सेल्फ हेल्प ग्रुप के माध्यम से, चाहे हमारे उधम क्रांति योजना के माध्यम से, चाहे सरकारी नौकरी से या स्वरोजगार के माध्यम से हो हमारी सरकार हर परिवार के एक व्यक्ति को रोजगार देने का काम करेगी।

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा

सीएम शिवराज ने अलीराजपुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- मेरे भाइयों-बहनों मध्य प्रदेश की माटी की पूजा और तुम्हारी सेवा के लिए मुख्यमंत्री बना हूं। आपकी जिंदगी बदलने के लिए दिन-रात काम करता हूं, यदि आपकी जिंदगी में बेहतरी आ गई तो समझिए मेरी जिंदगी भी सफल हो गई। मेरा मुख्यमंत्री बनना सार्थक हो गया कि मैंअपनी बहनों के लिए कुछ कर पाया, अपने भाइयों के लिए कुछ कर पाया, अपनेबेटे बेटियों के लिए कुछ कर पाया।

क्षेत्रवासियों को विकास की कई सौगातें दीं

मुख्यमंत्री नेकहा- चुनाव के समय कांग्रेसी केवल लोभ-लालच देंगे, लेकिन हम जो कहतेहैं, वो करते हैं। जनता की जिंदगी को बदलना ही मेरी जिंदगी का लक्ष्य है। अगली बार फिर सरकार बनने पर हम हर परिवार में एक व्यक्ति को रोजगार देंगे। अलीराजपुर जिले में आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने 905 करोड़ रुपये की लागत वाली ‘अलीराजपुर सिंचाई परियोजना’ का लोकार्पण करने के साथ ही क्षेत्रवासियों को विकास की कई सौगातें दीं।

सीएम ने आदिवासी बहुल अलिराजपुर जिले के ग्राम उमराली में 905 करोड रुपये की लागत वाली नर्मदा उद्वहन सिंचाई माईक्रो परियोजना का बटन दबाकर लोकापर्ण किया। उन्होंने कहा कि आलिराजपुर में नर्मदा का जल हर घर और खेत तक पहुंचेगा। साथ ही 167 गांवों को इस परियोजना से सिंचाई में लाभ मिलने लगेगा। शीघ्र ही नर्मदा के जल की आपूर्ति हर घर में नल कनेक्शन से दी जाएगी। भाजपा की अगली सरकार बनने पर यहां कृषि महाविद्यालय भी खोला जाएगा।

भाजपा की सरकार बनाइये

एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाइये किसी भी प्रकार की कोई कमी मामा नहीं होने देगा। अलीराजपुर के जितने भी खेत हैं, मामा वहां पाइप लाइन बिछवा कर खेतों में पानी पहुंचाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button