मध्यप्रदेश

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने नेताओं पर तंज कसते हुए बोले अंग्रेज चले गए उनका बीज छोड़ गए

राजगढ़। हमेशा सुर्खियों में बने रहने वालें बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने पुराने अंदाज में नेताओं पर तंज कसा है। उन्होंने नेताओं पर तंज कसते हुए कहा अंग्रेज चले गए उनका बीज छोड़ गए। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर गांव में इन दिनों बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री हनुमंत कथा सुना रहे हैं।

नेताओं का काम है फूट डालो और राजनीति करो

हनुमंत कथा के समापन पर सर्व समाज के प्रतिनिधियों को मंच से संबोधित करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि सरकार का फायदा कैसे होगा, नेताओं का काम है फूट डालो और राजनीति करो, अंग्रेज चले गए उनका बीज बचा हुआ है, यह बात कोई इसलिए नहीं बोल रहा है क्योंकि सब को डर है और हम इसलिए बोल रहे हैं। ये हम जानते है कि हमारे पीछे विरोधी लगे हुए हैं और हमें यह भी पता है कि बोल्ड आउट होना है, लेकिन एक धीरेंद्र कृष्ण को कोई मिटाएगा, तब तक हम घर-घर धीरेंद्र कृष्ण की यात्रा प्रारंभ कर देंगे।

73 समाजों के लोग हिंदू सनातन के लिए एक हो रहे हैं

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि सबको डर है यह बात इसलिए बोल रहे हैं। हमारे पीछे विरोधी तो लगे हुए हैं। हमें यह भी पता है कि बोल्ड आउट होना है, लेकिन एक धीरेंद्र कृष्ण को कोई मिटाएगा, तब तक हम घर-घर धीरेंद्र कृष्ण की यात्रा प्रारंभ कर देंगे। उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है कि जहां 73 समाजों के लोग आगे आकर हिंदू सनातन एकता के लिए एक हो रहे हैं इसका श्रेय सबसे पहले भारतवर्ष में राजगढ़ को मिलेगा। इसके लिए सभी समाज एकजुट हों, तभी एक राष्ट्र बनेगा।

हमारे सनातन धर्म के हिंदू, यदि अपने भगवान की निंदा करते हैं, तो उनके समाज के अध्यक्षों को बता कर उस पर तत्काल कार्रवाई कर उस पर रोक लगाना चाहिए। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हमें कोई राजनीति में जाना नहीं है, न हमें तुमसे वोट चाहिए। अब तुम्हें लड़ाने के लिए चुनाव आ गए हैं।धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का कुछ वक्त पहले उनका एक बयान वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने धर्मांतरण करने वालों की ठठरी और गठरी बंधने की बात कही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button