छत्तीसगढ

News anchor’s killer boyfriend :- 200 से ज्यादा लड़कियों को फंसाया जाल में, जिम ट्रेनर ने LOVE के लहू से कैसे लिखी डेथ मिस्ट्री ? 

News anchor’s killer boyfriend :- 200 से ज्यादा लड़कियों को फंसाया जाल में, जिम ट्रेनर ने LOVE के लहू से कैसे लिखी डेथ मिस्ट्री ? 

Korba : कहानी LOVE, रिलेशन और मर्डर की है. 200 लड़कियों से संबंध. अश्लील फोटो वीडियो और जिम ट्रेनर LOVE के लहू से लिखी डेथ की स्क्रिप्ट. दरअसल, पांच साल पहले एक लड़की गायब हो गई थी,

वो भी कोई आम लड़की नहीं थी, एक न्यूज एंकर थी. जो रोज टीवी पर खबरें पढ़ने आती थी. एंकर के लापता होने पर हंगामा मच गया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला .

अफवाह ये भी फैली थी कि वो कहीं भाग गई है, लेकिन अब उसके लापता होने के पांच साल बाद जब पुलिस को सुराग मिला तो लोगों को फिल्म दृश्यम की याद आ गई. आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, पांच साल पहले लापता हुई न्यूज एंकर सलमा खान की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लापता एंकर की गुमशुदगी और हत्या के रहस्य से पर्दा उठ गया है. मामले में पुलिस ने एंकर के बॉयफ्रेंड, जिम संचालक और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकती है.

सलमा खान स्थानीय चैनल में न्यूज एंकर थीं, उनके अचानक लापता होने के बाद परिजनों ने कुसमुंडा थाने में सूचना दी. पुलिस लगातार सलमा की तलाश कर रही थी लेकिन पांच साल बाद भी उसका पता नहीं चल सका. अचानक उनकी हत्या की बात सामने आई, हत्या का आरोप उनके साथी जिम ट्रेनर मधुर साहू और उनके एक अन्य साथी पर लगा.

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपियों ने दर्री मुख्य मार्ग भवानी मंदिर के पास सड़क निर्माण के दौरान हत्या कर शव को दफना दिया था।

यह बात सामने आने के बाद जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसका साथी फरार हो गये थे. जहां पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और कहा जा रहा है कि जल्द ही इनका खुलासा किया जाएगा.

कुछ माह पहले पुलिस ने दर्री मुख्य मार्ग के किनारे सलमा खान का नर कंकाल बरामद करने के लिए जेसीईबी मशीन से खुदाई भी की थी. जहां नर कंकाल नहीं मिलने पर रायपुर से डिटेक्टिव मशीन भी बुलाई गई,

लेकिन नर कंकाल बरामद नहीं हुआ. इस मामले में लगातार तलाश जारी है. सलमा खान की हत्या कब, कैसे और किन परिस्थितियों में की गई. इसका खुलासा पुलिस बहुत जल्द कर सकती है.

क्या है पूरी कहानी?

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी अब तक 200 से ज्यादा लड़कियों को अपने जाल में फंसा चुका है. आरोपी लड़कियां बदलता था. मृतक एंकर सलमा सुल्तान को भी आरोपी ने प्रेम जाल में फंसाया था.

गला दबाकर हत्या

जब सलमा ने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने उससे छुटकारा पाने के लिए चुनरी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद उसके शव को दफना दिया गया. पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना मोबाइल बंद कर दिल्ली में छिप गया था.

आपत्तिजनक फोटो-वीडियो बरामद

आईपीएस रॉबिन्सन गुड़िया (सीएसपी दर्री) के नेतृत्व में आरोपी को कोरबा पहुंचते ही पकड़ लिया गया. आरोपियों के पास से कई लड़कियों की आपत्तिजनक फोटो-वीडियो और हार्ड डिस्क बरामद की गई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा भी कोरबा पुलिस करेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button