देश

होटल में मारपीट, जंगल में गैंगरेप फिर शहर में घुमाया; अंतर-धार्मिक जोड़े की पिटाई मामले में नया दावा…

कर्नाटक के एक लॉज में घुसकर अंतर-धार्मिक जोड़े की पिटाई करने वाले 7 लोगों पर बलात्कार का भी आरोप लगा है।

पुलिस के मुताबिक, जो महिला अपने साथी के साथ कमरे में थी, उसका दावा है कि हमलावर उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और बारी-बारी से रेप किया।

अब इन सात लोगों के खिलाफ बलात्कार का भी मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पीड़िता की ओर से एक वीडियो जारी किया गया।

इसमें उसने आरोप लगाया, ‘जंगल में मेरा बलात्कार किया गया। इसके बाद हमलावरों ने मुझे जबरन कार में बिठाया और शहर में घुमाया। ड्राइवर ने भी मेरा रेप किया।’

पीड़ित महिला ने कहा कि शहर में घुमाने के बाद उन लोगों ने मुझे बस स्टॉप पर छोड़ दिया। मैं चाहती हूं कि उन्हें सजा मिले। हावेरी के पुलिस अधीक्षक अंशू कुमार का इस मामले को लेकर बयान आया है।

उन्होंने कहा, ‘हमें पहले बलात्कार के बारे में नहीं बताया गया था। हमें इस बात की जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली जिसमें महिला के वीडियो के बारे में बताया गया था।

इसे लेकर हमने उचित धारा के तहत मामला दर्ज किया है।’ पुलिस की ओर से बताया गया कि मुस्लिम महिला शादीशुदा है, जो उस आदमी के साथ रिश्ते में थी जिसके साथ होटल में आई थी।

बस ड्राइवर से 3 साल से था रिलेशन 
पुलिस के मुताबिक, यह घटना 8 जनवरी की है। अल्पसंख्यक समुदाय की 26 वर्षीय विवाहित महिला 40 वर्षीय बस चालक के साथ दोपहर 1 बजे होटल के कमरे में आकर रुकी।

महिला और पुरुष पिछले 3 वर्षों से रिश्ते में थे। होटल के कमरे के भीतर घटी इस घटना का गिरोह के सदस्यों ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में 6 लोगों को एक कमरे का दरवाजा खटखटाते हुए देखा जा सकता है। जब व्यक्ति ने दरवाजा खोला तो हमलावर जबरन कमरे के अंदर घुस गए और महिला की ओर चले गए। 

ऑटो चालक ने दोनों को होटल जाते देखा 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावरों ने प्रेमी जोड़ों के साथ अभद्र व्यवहार किया, उनके साथ मारपीट की और महिला का वीडियो भी बनाया।

इस दौरान महिला बुर्के से अपना चेहरा ढकने की कोशिश कर रही थी। जब प्रेमी जोड़ा होटल में दाखिल हुआ तो एक ऑटो रिक्शा चालक ने उन्हें देख लिया।

बुर्का पहने महिला को दूसरे समुदाय के एक व्यक्ति के साथ देखकर उसने तुरंत स्थानीय लड़कों के एक गिरोह को इसकी सूचना दी। लड़के भी अल्पसंख्यक समुदाय के ही थे।

अधिकारी ने बताया कि युवकों ने प्रेमी जोड़े को जबरन कमरे से बाहर खींच लिया।

Post Views: 0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button