छत्तीसगढ

पहली बार हुए रात्रिकालीन वॉलीवाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच देखने विधायक मंडावी पहुँचे संवेदनशील क्षेत्र गंगालूर…..

पहली बार हुए रात्रिकालीन वॉलीवाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच देखने विधायक मंडावी पहुँचे संवेदनशील क्षेत्र गंगालूर

बीजापुर : संवेदनशील क्षेत्र गंगालूर में पिछले सप्ताह भर से चले आ रहे विधायक कप रात्रिकालीन वॉलीवॉल प्रतियोगिता का बीते शनिवार रात्रि को समापन हो गया। विजेता और उपविजेता टीमों को बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी ने पुरस्कृत किया। रात्रिकालीन वॉलीवॉल प्रतियोगिता में जिले के कुल 18 टीमों ने भाग लिया था।

फाइनल मुक़ाबला मेंज़बान गंगालूर और भद्राकाली के मध्य हुआ जिसमें मेज़बान गंगालूर की टीम ने भद्राकाली को हरा कर विधायक कप पर कब्जा किया।

विधायक विक्रम मंडावी ने प्रथम स्थान पर रही मेज़बान गंगालूर की टीम को ₹50,001 और द्वितीय स्थान पर रही भद्राकाली की टीम को ₹25,001 प्रदान किया है और सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना किया है।

उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजापुर ज़िला एक प्रतिभा संपन्न ज़िला है इस जिले के युवा विभिन्न खेलों में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल कर जिले के साथ प्रदेश और राष्ट्र का मान बढ़ायें है प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की सोच है

कि जिले के युवाओं को हर तरह की सुविधाएँ दी जाये मुख्यमंत्री जी की सोच के अनुरूप खेलों को बढ़ावा देने हर तरह की सुविधाएँ दी जा रही है, अब गंगालूर जैसे संवेदनशील क्षेत्र में भी फ़्लड लाइट की रोशनी में रात्रि क़ालीन खेल प्रतियोगिताएँ हो रहे है।

विधायक विक्रम मंडावी ने इस शानदार आयोजन के लिए गंगालूर की आयोजन समिति का भी आभार जताया है। ऐसा पहली बार हुआ कि बीजापुर जिले के संवेदनशील क्षेत्र कहा जाने वाला गंगालूर में फ़्लड लाइट की रोशनी में रतिकालीन वॉलीवॉल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ और इस प्रतियोगिता का फाइनल मैच देखने स्वयं बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी गंगालूर पहुँचे और गंगालूर में ही रात्रि विश्राम किया है।

इस सफलत्तम आयोजन से गंगालूर क्षेत्र के लोगों में ख़ासा उत्साह का माहौल था गंगालूर को फ़्लड लाइट की सौग़ात देने के लिए क्षेत्र के लोगों ने विधायक विक्रम मंडावी को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

इस दौरान विधायक विक्रम मंडावी के साथ ज़िला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडियम, ज़िला कांग्रेस कमेटी बीजापुर के अध्यक्ष लालू राठौर, सांसद प्रतिनिधि व पीसीसी सदस्य आर वेणुगोपाल राव,

जनपद अध्यक्ष बोधि ताती, उपाध्यक्ष सोनू पोटाम, नगर पालिका उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम सल्लूर, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गंगालूर के अध्यक्ष मंगल राना, विधायक प्रतिनिधि दिनेश पुजारी और गंगालूर के सरपंच राजू कलमूम सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button