देश

चाय वाले डॉली अब बुर्ज खलीफा में पी रहे हैं कॉफी, बिल गेट्स के बाद नया वीडियो वायरल…

फेमस डॉली चायवाला एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

कभी चाय की टपरी पर चाय परोसने वाले डॉली अब दुबई में शानदार जगह पर कॉफी का मजा लेते नजर आ रहे हैं। बीते दिनों उनका छुट्टियों और एयर होस्टेस के साथ भी सेल्फी लेते वीडियो वायरल हुआ था।

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद से ही वह खासे चर्चा में हैं।

कुछ दिनों पहले ही डॉली चायवाला के Instagram हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें वह दुबई की सैर करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि वह एक लग्जरी कार में से उतरते हैं। वहां, उनका स्वागत दो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स करते हैं, जो बड़े भाई छोटे भाई के नाम से काफी मशहूर हैं।

https://www.instagram.com/reel/C51-VGtP7s0/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0a1d6036-d4dd-41c9-b82b-811b81507533

वीडियो के अगले हिस्से में नजर आता है कि वह दोनों भाइयों के साथ कॉफी का मजा ले रहे हैं। खास बात है कि इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। डॉली ने लिखा, ‘एक कॉफी पीने बुर्ज खलीफा के टॉप पर गए।’

फरवरी में ही डॉली का बिल गेट्स के साथ चाय परोसते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो की शुरुआत में ही गेट्स एक चाय का ऑर्डर देते नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद डॉली ने ही खुलासा किया था कि वह शुरुआत में गेट्स को नहीं पहचान पाए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने कहा था, ‘मुझे नहीं पता था वह कौन थे। मुझे लगा कि वह विदेश से आया कोई व्यक्ति है, जिसे मुझे चाय परोसनी चाहिए। अगले दिन जब मैं नागपुर वापस गया, तो पता चला कि मैंने किसे चाय परोसी है।’

Post Views: 1

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button