मध्यप्रदेश

एक बार फीर… या बार-बार… कमलनाथ की पत्रकारों को खुली चेतावनी… धक्के देकर भगाओ इनको…

MP News : इंदौर। मातंग समाज के कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने पत्रकारों को धमकी दे डाली। दरअसल, यहां पत्रकार कार्यक्रम का कवरेज करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने खुले मंच से पत्रकारों को धक्का देकर भागने की बात कही। बताया गया कि कमलनाथ ने समाज के लोगों से उकसाते हुए कहा कि पत्रकार समाज का कार्यक्रम बिगड़ने आए है। जिसके बाद कमलनाथ के बॉडीगार्ड ने पत्रकारों को धक्का देकर भगा दिया। वहीं पत्रकारों की नाराजगी का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा पत्रकारों से चर्चा करते दिख रहे हैं।

कमलनाथ ने भोपाल के पत्रकारों को कहा था मूर्ख

कांग्रेस से भाजपा में आये नरेंद्र सिंह सलूजा ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर भोपाल के पत्रकारों का अपमान करने का आरोप लगाया था। दरअसल अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से उन्होंने ट्वीट करते हुए सीधे तौर पर कमलनाथ पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में पत्रकार वार्ता के दौरान भोपाल के पत्रकारों को मूर्ख कहकर उनको अपमानित किया है।

नरेंद्र सिंह सलूजा ने अपने ट्विटर में लिखा कि –

पत्रकारों को भोपाल निवास पर भोज पर बुलाकर उनको आप मूर्ख बोल रहे है…पत्रकार आपके हिसाब से नहीं समझे तो वो मूर्ख…?

याद रखिए मीडिया निष्पक्ष होता है,वो आपके हिसाब से नहीं चलेगा..आपने पूर्व में भी कई बार मीडिया का अपमान किया है,आपकी आदत बन चुकी है…आप मीडिया से माँफी माँगिये आपका यह बयान बेहद आपत्तिजनक व निंदनीय है…आपको यह हक़ किसी ने नहीं दिया है कि आप मीडिया को पहले भोज पर बुलाओ और बाद में उन्हें मूर्ख कहो और मूर्ख बताकर उस पर ख़ुशी ज़ाहिर करो…

प्रजातंत्र के चौथे स्तंभ की ताक़त का आपको अंदाज़ा नहीं है , इसका ख़ामियाजा आपको भुगतना पड़ेगा….

सवाल पूछने पर पत्रकारों को बताया बीजेपी का वकील

आदिवासी बाहुल्य अनूपपुर जिले (Anuppur) में बीच कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन करने के सवाल पर पूर्व सीएम कमलनाथ (Former CM Kamal Nath) पत्रकारों पर भड़क गए. उन्होंने पत्रकारों को भाजपा का वकील बता दिया. दरअसल एक दिवसीय अनुपपुर दौरे पर आए कमलनाथ का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. कमलनाथ ने विवादित कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान पत्रकारों ने कमलनाथ से सवाल किया…. जिस कांग्रेस कार्यालय का आप उद्घाटन करने वाले हैं, उसे नगर निगम ने नोटिस जारी किया है. इस सवाल पर भड़के कमलनाथ ने पत्रकारों को भाजपा की वकालत करने की बात कह डाली. उन्होंने कहा कि अगर आप बीजेपी की वकालत करने आए हैं, तो कर लीजिए. मीडिया क्या है आप सब जानते हैं. छोड़िए यह बात, क्या आप सोचते हैं मुझे समझ नहीं आ रहा है. हालांकि पीछे से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ यह कहते नजर आए कि हम नोटिस का जवाब देंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button